shishu-mandir

Nainital Breaking- सुरक्षा दीवार टूटी, घर में फंसे भाई-बहन को निकालने में छूटे पसीने

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

भवाली, 20 मई 2021

new-modern
gyan-vigyan

हिमानी बोहरा,

saraswati-bal-vidya-niketan

भारी ​बारिश ने जगह-जगह तबाही के मंजर दिखाने शुरू कर दिये है। ताजा मामला नैनीताल ​(Nainital) जिले के भवाली कस्बे के पास एक गांव का है। यहां नगारी गांव में एक मकान में मलबा आने से भाई-बहन घर में ही फंसे रहे। सुबह मकान की खिड़की तोड़कर दोनों को सुरक्षित घर से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़े…..

Nainital: मुख्यमंत्री तीरथ ने कहा- कोरोना संक्रमण को रोकने ​के लिए सरकार तत्पर

बुधवार रात हुई मूसलाधार बारिश से नगारी गांव निवासी प्रीति भल्ला पत्नी स्व सेवानिवृत्त जर्नल अमरजीत सिंह भल्ला के घर में गुरुवार सुबह एक मकान की सुरक्षा दीवार गिर गई। दीवार का मलबा उनके घर में जा घुसा। और मलबे में प्रीति भल्ला और उनके भाई फस गए।

स्थानीय लोगों को जब इसकी सूचना मिलो तो लोगों ने मकान की खिड़की तोड़कर बामुश्किल दोनो भाई बहनों को बाहर निकाला और सीएचसी भवाली भर्ती करवाया।

यह भी पढ़े…..

Nainital: एसडीएम की पहल- जल्द ही पत्रकारों को भी लगेगी कोविड वैक्सीन

व्यापार मंडल अध्यक्ष नरेश पांडे ने बताया कि बीते बुधवार हुई तेज बरसात से घर की सुरक्षा दीवार गिर गई, जो सीधे घर में जा घुसी और प्रीति भल्ला व उनके भाई मलबे में फस गए। सुबह जब दोनों के घर में फंसे होने की सूचना स्थानीय निवासियों को मिली तो आनन-फानन में स्थानीय निवासियों द्वारा घर की खिड़की तोड़कर दोनों को बमुश्किल बाहर निकालकर सीएचसी भवाली पहुंचाया।

उन्होंने बताया कि प्रीति भल्ला को मलवे में दबने की वजह से ज्यादा चोट लगी है। सीएचसी भवाली में चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार कर उन्हें हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया और प्रीति भल्ला के भाई मामूली रूप से घायल हुए है।

यह भी पढ़े…..

Nainital- अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पर बीडी पाण्डे अस्पताल में हुए कार्यक्रम

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos