दर्दनाक हादसा : पांच साल की बच्ची को कार ने रौंदा, मौके पर मौत, स्कूल वैन से उतरकर सड़क पार कर रही थी छात्रा

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

नैनीताल जिले से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। यहां स्कूल बस से उतरकर रोड पार कर रही पांच वर्षीय छात्रा की कार की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद परिजनों ने वैन चालक और विद्यालय प्रशासन के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। आरोप लगाया कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस दौरान स्कूल वैन में कंडक्टर नहीं था।

new-modern

जानकारी के अनुसार कोटाबाग दोहनिया गांव के राजकीय इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य हरिश्चंद्र बिनवाल गुरुवार को स्कूल की छुट्टी के बाद घर जा रहे थे कि तभी दोहनिया के समीप स्कूल बस से उतरते समय सड़क पार कर रही बच्ची उनकी (गाड़ी संख्या यूके04एके 7273) कार की चपेट में आ गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पांच वर्षीय कृष्णा पुत्री अनिल कुमार निवासी दोहनिया क्षेत्र के चेतना स्कॉलर्स एकेडमी देवीरामपुर की छात्रा थी। परिजनों को घटना की जानकारी मिलने के बाद से रो रो कर बुरा हाल है। मृतका के पिता अनिल कुमार व परिजनों ने वैन चालक के साथ ही विद्यालय प्रशासन के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर में बताया गया है कि विद्यालय प्रशासन द्वारा स्कूल वैन में कोई भी कंडक्टर नियुक्त नहीं किया गया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ है।

भास्कर लोहानी, विद्यालय प्रबंधक ने बताया कि यह वैन विद्यालय के स्टाफ को लाने व ले जाने का काम करती है। वैन में स्कूल की शिक्षिका पूजा मौजूद थी जोकि मृतका की रिश्ते में मौसी लगती है। हादसे में उनकी किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं है।