shishu-mandir

Nainital:: यशपाल व संजीव पर हमला करने वालों पर कार्रवाई की मांग, कांग्रेस ने दिया यह अल्टीमेटम

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

Nainital:: Demand for action against those who attacked Yashpal and Sanjeev

हिमानी बोहरा
नैनीताल, 05 दिसंबर 2021- पूर्व कैबिनेट मंत्री व निवर्तमान विधायक संजीव आर्य पर उधम सिंह नगर में हुए हमले से कांग्रेस आक्रोशित हैं।
रविवार को नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल के नेतृत्व में तल्लीताल स्थित गांधी चौक पर भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पुतला दहन किया और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने तल्लीताल एसओ रोहिताश सिंह सागर के माध्यम से डीजीपी अशोक कुमार को ज्ञापन भी भेजा ।

new-modern
gyan-vigyan

इस मौके पर नगर अध्यक्ष अनुपम कबड़वाल ने कहा कि पूर्व कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य व निवर्तमान विधायक संजीव आर्य और समर्थकों पर हुआ जानलेवा हमला भाजपा की सोची समझी साजिश का हिस्सा है जिसमें उनके कई कार्यकर्ता भी चोटिल हो गए।

saraswati-bal-vidya-niketan

दोषियों पर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी

कांग्रेस ने दोषियों पर सख़्त कार्रवाई करवाने की मांग करते हुए कहा कि यदि जल्द ही दोषियों पर कोई कार्रवाई नहीं कि गई तो सभी कांग्रेस कार्यकर्ता उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे।

यह कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस दौरान पूर्व विधायक व महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य, खष्टी बिष्ट, मुकेश जोशी, धीरज बिष्ट, कमलेश तिवारी, पप्पू कर्नाटक, मोहन चन्द कण्डपाल, त्रिभुवन फर्त्याल, कनक साह आदि मौजूद रहे।

भवाली में भी कांग्रेसी नाराज डीजीपी को ज्ञापन दिया

भवाली।पूर्व कैबिनेट मंत्री व निवर्तमान विधायक संजीव आर्य पर बीते दिन उधम सिंह नगर में हुए हमले की निंदा करते हुए रविवार को नगर अध्यक्ष नगर हितेश साह के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने भवाली कोतवाली के माध्यम से उत्तराखंड पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार को पत्र भेज मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की है।

नगर अध्यक्ष हितेश साह ने कहा कि इस तरह जननेताओं पर जानलेवा हमला होना, भाजपा सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह खड़ा करता है। ऐसे में आम जनमानस अपने को कैसे सुरक्षित महसूस कर सकता है। इसके साथ ही पालिकाध्यक्ष संजय वर्मा ने बाजपुर में सरेआम की गई गुंडागर्दी की कड़ी निंदा करते हुए आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की हैं।
इस दौरान पालिकाध्यक्ष संजय वर्मा, हितेश साह, मीना बिष्ट, दयाल चन्द्र आर्य, अफसर अली, इरदीश खान, नवीन चन्द्र जोशी, हरेन्द्र आर्य मौजूद थे।