Dhirendra Krishna Shastri:धीरेंद्र शास्त्री के भाई ने Toll Plaza पर की गुंडागर्दी तो पुलिस ने अब लिया ये एक्शन

Smriti Nigam
3 Min Read

Dhirendra Krishna Shastri: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आ रहा है। घटना के बाद शालिग्राम गर्ग सहित 10 आरोपी फरार भी है।

Dhirendra Krishna Shastri Brother Shaligram Garg: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई एक बार फिर से सुर्खियों में छा गए हैं। बताया जा रहा है कि धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग पर टोल प्लाजा के कर्मचारियों के साथ मारपीट का आरोप है। जिसको लेकर गुलगंज थाने में आईपीसी की धारा 323,294,506,427(34) के तहत शालिग्राम गर्ग पर मामला दर्ज किया गया है।

घटना को लेकर शालिग्राम गर्ग सहित 10 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। सभी आरोपी घटना के बाद से फरार बताए जा रहे हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

टोल प्लाजा पर गाड़ी रोकने पर गुस्साए बाबा के भाई

बताया जा रहा है यह घटना गुरुवार रात की है। सागर रोड पर स्थित मुगवारी टोल प्लाजा पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग अपने साथियों के साथ गाड़ी से जा रहे थे। इस दौरान टोल प्लाजा कर्मचारियों ने उन्हें रुकने के लिए कहा। इसके बाद बाबा के भाई ने अपने साथियों के साथ मिलकर टोल प्लाजा कर्मचारियों की पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए।

पिछले महीने एक मामले में हुई थी गिरफ्तारी

इससे पहले मार्च महीने में धीरेंद्र शास्त्री के चचेरे भाई शालिग्राम गर्ग को मध्य प्रदेश पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उन पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। इस दौरान थाना बमीठा सिविल लाइन, लाइन और सिटी कोतवाली थाने की पुलिस ने कार्रवाई की। शालिग्राम गर्ग का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो एक दलित लड़की की शादी में हाथ में कट्टा लेकर पहुंचता है।

यही नहीं, किसी बात को लेकर दुल्हन पक्ष के लोगों को गाली भी देता है। इस दौरान लोगों को रोकने के लिए वो हवाई फायर भी करता है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने शालिग्राम गर्ग को गिरफ्तार किया था जिसको लेकर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की भी प्रतिक्रिया आई। उन्होंने कहा कि जो करेगा वो भरेगा। उन्हें इससे कोई लेना-देना नहीं है।