Dwarahat – विधायक महेश नेगी (MLA Mahesh negi) का आरोप, अंजान व्यक्ति ने फोन कर मांगे 60 लाख

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

द्वाराहाट, 21 मई 2021- द्वाराहाट के विधायक महेश नेगी (MLA Mahesh negi) ने शुक्रवार को अंजान व्यक्ति पर उन्हें फोन कर ब्लैकमेल की कोशिश करते हुए 60 लाख रुपए मांगने और रुपए नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की बात कही है।

new-modern

यहां देखें वीडियो

शुक्रवार को पत्रकार वार्ता के दौरान नेगी ने कहा कि गुरुवार को एक अंजान व्यक्ति द्वारा मेरे को कॉल कर ब्लैकमेल करने की कोशिश की है।ब्लैकमेलर द्वारा मुझे दोपहर में दो-तीन बार 9432660105 नम्बर से कॉल की गई, तब में क्षेत्र में था। उसके बाद क्षेत्र से लौटने के बाद उस व्यक्ति से जब बात हुई तो उसने कहा कि में साइबर हैकर हूं, और मेरे द्वारा 60 से 70 लाख रुपए मैं आपको फसाने के लिये सौदा किया गया है।जिसके अनुरूप आपके कुछ आपत्तिजनक वीडियो मेरे पास हैं।जिनको में कहीं भी प्रसारित कर सकता हूं।

uttarkhand Breaking – स्टाफ नर्स की परीक्षा स्थगित,यह रहा कारण

उन्होंने कहा कि उसकी धमकी के बाद उन्होंने उसको स्पष्ट चेतावनी दी कि अगर तेरे पास कुछ भी ऐसी आपत्तिजनक मेरी फोटो, वीडियो हैं तो तू उनको सोशल मीडिया में यूट्यूब में कहीं भी डाल सकता है।

Uttarakhand- उत्तराखंड में आज 70 मौतें, 3626 नये लोगों में कोरोना संक्रमण

उन्होंने कहा कि यह कहने के बाद तत्काल उनके द्वारा थाना द्वाराहाट में प्राथमिकी दर्ज कर दी गई है।साथ ही उसके साथ हुई बातचीत की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपने के साथ डीआईजी और एसएसपी अल्मोड़ा को भी इसकी सूचना दे दी गई है।

नेगी ने एसएसपी अल्मोड़ा का धन्यवाद जताते हुए कहा कि उन्होंने तत्काल उस नंबर की सर्विलांस जांच की।जिस पर उसकी वर्तमान लोकेशन बंगाल बताई गयी।उन्होंने कहा कि मेरी विकास कार्यों को देखते हुए मुझे एक 2 साल से बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। निश्चित रूप में मुझे राजनीतिक षड्यंत्र के तहत फसाने की कोशिश हो रही है।

उन्होंने सरकार एवं पुलिस से मामले का पर्दाफाश करने की मांग की है। जिससे कि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए। उन्होंने कहा कि मेरे पर पूर्व में भी इस तरह के आरोप लगाकर कुछ लोगों ने सामूहिक गिरोह बना कर मुझे फसाने की कोशिश की है।

नेगी (MLA Mahesh negi)की पुलिस में प्राथमिकी के आधार पर धारा 384 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।जिसकी जांच की जा रही है।

नेगी (MLA Mahesh negi)ने कहा कि इससे पूर्व भी मेरे पर जो आरोप लगाए गए हैं।वह सारे मामले माननीय हाईकोर्ट में लंबित हैं। जल्दी ही उनका फैसला आ जाएगा।

उत्तरा न्यूज के यूट्यूब चैनल को यहां सब्सक्राइब करें