shishu-mandir

उत्तराखंड के पांच युवकों को दुबई में बनाया बंधक , रोजगार की तलाश में गए थे दुबई , परिजनों ने सीएम धामी से मदद की लगाई गुहार

UTTRA NEWS DESK
2 Min Read
Screenshot-5

उत्तराखंड के 5 युवकों को दुबई में बंधक बनाया गया है। जिस पर युवकों के परिजनों ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मदद की गुहार लगाई है। यह पांच युवक उधम सिंह नगर के निवासी है। जो की बेरोजगारी से परेशान होकर रोजगार की तलाश में दुबई गए हुए थे। लेकिन उन्हें दुबई में रोजगार नहीं मिला और वह दुबई में ही फंस गए।

new-modern
gyan-vigyan

उत्तराखंड बोर्डर पर रहने वाले गांव रायपुरी निवासी शीला देवी पत्नी डालचंद सिंह ने बताया कि दो महीने पहले अंगदपुर वर्तमान निवासी दिल्ली के दो एजेंटों ने उनके बेटे अमित कुमार सहित दिलाश्द , नीरज , मोहसिन , अभिषेक व हरिराज को दुबई भेजा। जहां पर उन्हे कारपेंटर का काम दिलाने की बात कही। लेकिन वहां जाकर उन्हें कारपेंटर का काम नही मिला , इतना ही नहीं बल्कि कंपनी के अफसरों ने सभी के पासपोर्ट भी जब्त कर लिए और न ही उन्हें मजदूरी के पैसे दिए। जिसके चलते युवकों के खाने पीने तक के लाले पड़ चुके है। जिस पर युवकों के परिजनों ने मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर अपने पुत्रों को वापस भारत लाने की गुहार लगाई है।

saraswati-bal-vidya-niketan

Sdm जसपुर गौरव चटवाल ने बताया कि मेरी जानकारी में फिलहाल ऐसा कोई मामला सामने नही आया है। डाक के जरिए कोई शिकायत आई होगी तो उसे दिखाया जाएगा।