shishu-mandir

कोरोना (Corona) से जंग- बेरीनाग तहसील में सीडीओ ने जाना तैयारियों का हाल

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी, 19 मई 2021

new-modern
gyan-vigyan

पिथौरागढ़। मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल ने तहसील बेरीनाग के विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर कोविड (Corona) संक्रमण की रोकथाम के लिए व्यवस्थाओं का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियों से जानकारी ली गई। उन्होंने तहसील के चौकोड़ी में बनाए गए कोविड केयर सेंटर, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेरीनाग, सेना तथा प्रशासन द्वारा बनाए गए कोविड हॉस्पिटल समेत विभिन्न वैक्सीनेशन केन्द्रों का भी निरीक्षण किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…..

Corona: बढ़-चढ़कर पुलिस कर रही जरूरतमंदों की मदद

मुख्य विकास अधिकारी ने मंगलवार को सीएचसी का निरीक्षण करने के साथ ही जीआईसी बेरीनाग में बने वैक्सीन सेंटर का भी जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों और कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये और कहा गांव में अधिक से अधिक व्यक्तियों की सैम्पलिंग करने के साथ ही बाहर से आ रहे लोगों को क्वारंटीन कर उनका स्वास्थ्य परीक्षण कराएं।

यह भी पढ़े…..

प्रधानमंत्री ने देशभर के जिलाधिकारी से लिया कोरोना (Corona) रोकथाम पर फीडबैक

Corona Update- अल्मोड़ा के लिए राहत की खबर इतने नये मामले, पढ़े पूरी खबर

मुख्य विकास अधिकारी अनुराधा पाल ने 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों से वैक्सीन लगाने की अपील की। उन्होंने अधिकारियों को कोरोना कर्फ्यू का सख्ती से पालन कराने के भी निर्देश दिए। इस मौके पर एसडीएम अभय प्रताप सिंह, प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. सिद्धार्थ पाटनी, खंड विकास अधिकारी आरसी नौटियाल, थानाध्यक्ष सुशील जोशी सहित सेना के अधिकारी आदि मौजूद रहे।

कृपया हमारे youtubeचैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos