Corona: बढ़-चढ़कर पुलिस कर रही जरूरतमंदों की मदद

Newsdesk Uttranews
3 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 18 मई 2021
पुलिस ने मानवता का परिचय देते हुए 44 जरूरतमन्त परिवारों को राशन, दवाईयां व मास्क उपलब्ध कराये औरर बदले में बुजुर्गों का आशीर्वाद व दुवाएं लीं। मीडिया सेल के माध्यम से पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ को सूचना मिली कि कोरोना (Corona)कर्फ्यू के चलते ’सल्ला चिंगरी, पन्ना चैड़ चिंगरी, गैरसेल और सेलगांव’ में कई परिवारों के पास राशन व दवाइयां उपलब्ध नहीं हो पा रही हैं।

holy-ange-school

इस पर पुलिस अधीक्षक सुखबीर सिंह के निर्देशन में मिशन हौसला को जनपद में सफल बनाने टीम जुट गई। पुलिस कोविड कन्ट्रोल रूम के नोडल अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक राजन सिंह रौतेला ने टीम के साथ जाकर पन्नाचैड़ चिंगरी में 4 और सल्ला चिंगरी में 2 परिवारों को राशन, गैरसैल गांव में 3 परिवारों को दवाई व 5 परिवारों को राशन, सैलगांव में 20 लोगों को दवाईयां व 10 परिवारों’ को राशन, मास्क आदि उपलब्ध कराए।

ezgif-1-436a9efdef

यह भी पढ़े….

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- Corona से एक और मरीज ने तोड़ा दम

Corona Update- अल्मोड़ा के लिए राहत की खबर इतने नये मामले, पढ़े पूरी खबर

ग्रामीणों ने आभार जताते हुए पुलिस कर्मियों के अच्छे जीवन की कामना की। पुलिस का कहना है कि इस महामारी के समय जरूरतमंद व्यक्ति सहायता के लिए 112 या 9411112702 नंबरों पर सम्पर्क कर सकते हैं।

इंस्पेक्टर श्वेता दे रहीं मानवता का परिचय:

नैनी सैनी एयरपोर्ट में तैनात महिला निरीक्षक श्वेता दिगारी भी इस संकट काल में गरीब जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं। उल्लेखनीय यह है कि इंस्सपेक्टर श्वेता एयरपोर्ट के निकट रहने वाले एक गरीब बुजुर्ग दम्पति जिसमें महिला विकलांग है उनके वर्ष 2019 से लगातार मदद करती आ रही हैं। श्वेता दिगारी ने मिशन हौसला को सफल बनाते हुए इस परिवार को राशन, कपड़े व मास्क उपलब्ध कराये तथा आश्वासन दिया कि आगे भी पुलिस हरसम्भव मदद करेगी।

यह भी पढ़े….

Corona: पालिका ने शुरू कराया लकड़ी टाल का निर्माण

Uttarakhand corona Update- 4496 नये मामले,181 ने तोड़ा दम

वहीं थाना गंगोलीहाट में टेलर का काम करने वाले एक व्यक्ति प्रेम राम पुत्र जैन राम निवासी रावलगांव ने थाने में आकर बताया कि उनका काम धंधा बंद होने से घर में खाने की कुछ व्यवस्था नहीं हो पा रही है जिससे वह काफी परेशान है। इस पर थानाध्यक्ष गंगोलीहाट दिनेश बल्लभ ने प्रेम राम को राशन व जरूरत का सामान उपलब्ध कराया, जिस पर इस परिवार ने पुुलिस का आभार व्यक्त किया।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos

Joinsub_watsapp