कोरोना ब्रेकिंग — भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा (sambit patra) में कोरोना वायरस के लक्षण, अस्पताल में भर्ती

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Corona breaking - symptoms of corona virus in BJP national spokesperson Sambit Patra, hospitalized

Corona breaking – symptoms of corona virus in BJP national spokesperson Sambit Patra, hospitalized

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ( Sambit Patra) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के लक्षण मिलने के बाद अस्पताल में भर्ती है. समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार भाजपा के चर्चित चेहरे संबित पात्रा को एक निजी अस्पताल में में भर्ती किया गया है.

new-modern
gyan-vigyan

न्यूज़ एजेंसी PTI के अनुसार संबित पात्रा (sambit patra) को दिल्ली से लगे हरियाणा के गुरूग्राम स्थित मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital Gurugram) में भर्ती कराया गया है.

saraswati-bal-vidya-niketan

गौरतलब है कि संबित पात्रा (sambit patra) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता है और टीवी चैनलोें में होने वाली बहसों में भाजपा का प्रमुख चेहरा है.

ओडिशा मूल के संबित पात्रा (sambit patra) बहसों में भाजपा का पक्ष रखने के साथ ही सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहते है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता पात्रा ने 2019 लोकसभा चुनावों में पुरी लोकसभा सीट से बीजू जनता दल के पिनाकी मिश्रा से चुनाव हार गये थे।


पेशे से सर्जन रहे डॉ संबित पात्रा हिंदू राव अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के तौर पर भी कार्य कर चुके है। इस समय वह ओएनजीसी के बोर्ड में नॉन ऑफिशियल डायरेक्टर्स का पद भी संभाल रहे है.

like our youtube channel

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw