बुजुर्ग दंपति ने हाथ पकड़ कर ट्रेन के आगे लगा दी  छलांग, सुसाइड नोट में लिखा, “बेटे ने…

Smriti Nigam
2 Min Read

बुलंदशहर : बुजुर्ग दंपति ने शनिवार रात एक दूसरे का हाथ पड़कर संगम एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी जिसके बाद दोनों की मौत हो गई। 70 वर्षीय बिशन शर्मा रिटायर होने के बाद अपनी पत्नी हरवती के साथ गांव में ही रहते थे।

उनका बेटा सुनील शर्मा बुलंदशहर में पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। बताया जा रहा है कि 1 साल पहले सांड ने टक्कर मार दी थी इसके बाद बिशन शर्मा के कूल्हे की हड्डी टूट गई थी। कुछ दिन पहले सुशील ने गाजियाबाद में एक नया मकान खरीद लिया जहां वह बुजुर्ग माता-पिता को लेकर जाना चाहता था लेकिन वह वहां जाने के लिए तैयार नहीं थे। इसी को लेकर कई दिन से विवाद चल रहा था।

शनिवार देर शाम मकान पर कुछ सामान खरीदने के लिए सुशील पत्नी के साथ गाजियाबाद चला गया। इसके बाद विशन शर्मा पत्नी के साथ मऊ खेड़ा रेलवे स्टेशन पहुंचे। मेरठ से प्रयागराज जा रही संगम एक्सप्रेस ट्रेन रात लगभग 8:30 बजे आई तो दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़ कर ट्रेन के आगे कूद गए जिससे दोनों की मौत हो गई।

तलाशी में बिसन शर्मा की शर्ट की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ। जीआरपी थाना प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि सुसाइड नोट में दंपती ने बेटे पर आरोप लगाए हैं। जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

TAGGED: ,