चेन्नई से मिली हार के बाद नाखुश दिखे पैट कमिंस, कहा – “जीत का मौका गवाया”

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 78 रनों की करारी हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने निराशा व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि टीम के पास मैच जीतने का अच्छा मौका था, लेकिन वह इसे भुना नहीं पायी।

पैट कमिंस ने कहा कि टॉस जीतने के बाद हमने पहले गेंदबाजी करने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्हें लगा कि चेन्नई की पिच पर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना आसान होगा। हालांकि, चेन्नई के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 212 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया, जिसके आगे हैदराबाद के बल्लेबाज टिक नहीं पाए।

कमिंस ने कहा “हमने सोचा था कि हमारे पास जीतने का अच्छा मौका है, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। चेन्नई के बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। यह विकेट बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी और हमारे पास मैच जीतने का अच्छा मौका था, लेकिन हमने उसे गंवा दिया।”

बता दें, हैदराबाद को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। दोनों ही मैचों में टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए असफल रही है। हालांकि, कमिंस को अपनी टीम की क्षमता पर पूरा भरोसा है और उन्हें यकीन है कि टीम जल्द ही वापसी करेगी।

कमिंस ने कहा “हमें अब लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, लेकिन मुझे विश्वास है कि हम जल्द ही वापसी करने में कामयाब होंगे।”

इस हार के साथ ही हैदराबाद पॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर खिसक गया है। टीम के 9 मैचों में 5 जीत और 4 हार हैं। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए हैदराबाद को अपने बाकी बचे मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा।