आठवीं क्लास के बच्चे ने मेले पर लिखा ऐसा निबंध कि लोगों ने पीट लिया सिर, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

Smriti Nigam
2 Min Read

हिंदी में निबंध लिखना बहुत से बच्चों का शौक होता है तो वहीं कुछ इसे पसंद नहीं करते हैं। वहीं कुछ बच्चे ऐसी क्रिएटिविटी दिखाते हैं कि टीचर भी हैरान रह जाते हैं। अंग्रेजी मीडियम के एक छात्रा का हिंदी में लिखा हुआ ऐसा ही निबंध इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस निबंध में उसकी क्रिएटिविटी को देखकर आप भी चक्कर में पड़ जाएंगे।

मेले को लेकर बच्चे ने ऐसा ज्ञान दिया कि, लोग उसमें भविष्य का यूट्यूबर देख रहे हैं।

यूट्यूब वाले अंदाज में लिखा मेले पर निबंध

बच्चों के एग्जाम पेपर का स्क्रीनशॉट भूमिका राजपूत नाम की एक्स यूजर ने शेयर किया है, जो खुद को इस होनहार स्टूडेंट की टीचर बताती हैं। पोस्ट में भूमिका ने लिखा, ‘अंग्रेजी मीडियम बच्चों की हिंदी लाज़वाब होती है..’मेला पर निबंध’..यह भी हमारा ही छात्र है, कक्षा 8 का’। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में बच्चे का ‘मेला’ पर लिखा निबंध पढ़ा जा सकता है, जिसमें उसने लिखा है, ‘मेला दिनों का आता है, एक बार आकर चला जाता है। मेले में बहुत सी दुकानें आती हैं, चाट, फुलकी, समोसा.. आप भी कभी मेले में गईं कमेंट करते बताएं…’

यूजर्स बोले- ये तो मंझा हुआ लगता है

शेयर होने के कुछ समय बाद ये पोस्ट वायरल होने लगा और मेले पर लिखे इस मजेदार निबंध को पढ़कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। साथ ही यूजर्स का कहना है कि, ये स्टूडेंट नहीं बल्कि सोशल मीडिया का स्टार लगता है। एक यूजर ने लिखा, ‘आगे जाकर पक्का यूट्यूबर बनेगा। दूसरे ने लिखा, ‘ऐसा कोई बच्चा नहीं लिख सकता, कोई सोशल मीडिया स्टार लगता है।