उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

भाजपा कुशासन से मुक्ति दिलाना कांग्रेस का धर्म- अनुपम शर्मा

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

काशीपुर। भाजपा सरकार को जनता पर बोझ बताते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनुपम शर्मा ने भाजपाई कुशासन से प्रदेश की जनता को मुक्ति दिलाने को कांग्रेस का धर्म बताया है।

कांग्रेस हाईकमान द्वारा उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस की नवगठित पब्लिसिटी कमेटी में शामिल होने के बाद पहली बार काशीपुर आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपना स्वागत किये जाने के दौरान काँग्रेस नेता अनुपम ने कहा कि काँग्रेस की विकासपरक सोच की आंधी में भाजपा की झूठ की राजनीति का किला ढहने ही वाला है।

काँग्रेस नेता अनुपम ने कहा कि निरन्तर बढ़ती जानलेवा महंगाई ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है। जनता को इस कुशासन से मुक्ति दिलाना ही वर्तमान में काँग्रेस पार्टी का धर्म है। काँग्रेस अपने इस धर्म का पालन अवश्य करेगी। अर्पित मेहरोत्रा ने कहा कि काँग्रेस की नई सेना के गठन के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह का संचार हुआ है। कांग्रेस को उत्तराखण्ड में मिल रहे जनसमर्थन के चलते प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन तय है। इस मौके पर एडवोकेट हरीश कुमार, जयसिंह गौतम, त्रिलोक सिंह अधिकारी, सुशील मेहरोत्रा, सुरेश शर्मा जंगी, विनोद कुमार शर्मा, गौरव चौधरी, सारिम सैफ़ी आदि मौजूद रहे।

Related posts

हे भगवान,चलती बस का स्टेयरिंग हुआ लॉक,सांसत में आ गई 28 यात्रियों की जान हादसा टलने से सभी ने ली राहत की सांस

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा- लक्ष्मेश्वर बाई-पास के पास गिरा पेड़ (tree fell near Laxmeshwar by-pass, power line also broken, jammed), बिजली लाइन भी टूटी, जाम लगा

Newsdesk Uttranews

अल्मोड़ा, 26 फरवरी 2021 अल्मोड़ा। हर वर्ष होने वाली सॉकर लीग इस वर्ष मार्च प्रथम सप्ताह में आयोजित होगी। अल्मोड़ा (Almora) जिला फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में आयोजित होने सॉकर लीग में कई टीमें प्रतिभाग करेंगी। अल्मोड़ा (Almora) जिला फुटबॉल एसोसिएशन की बैठकें में तैयारियों पर चर्चा की गाय। तय किया गया कि यह प्रतियोगिता

Newsdesk Uttranews