shishu-mandir

भाजपा कुशासन से मुक्ति दिलाना कांग्रेस का धर्म- अनुपम शर्मा

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

काशीपुर। भाजपा सरकार को जनता पर बोझ बताते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता अनुपम शर्मा ने भाजपाई कुशासन से प्रदेश की जनता को मुक्ति दिलाने को कांग्रेस का धर्म बताया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

कांग्रेस हाईकमान द्वारा उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस की नवगठित पब्लिसिटी कमेटी में शामिल होने के बाद पहली बार काशीपुर आने पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा अपना स्वागत किये जाने के दौरान काँग्रेस नेता अनुपम ने कहा कि काँग्रेस की विकासपरक सोच की आंधी में भाजपा की झूठ की राजनीति का किला ढहने ही वाला है।

काँग्रेस नेता अनुपम ने कहा कि निरन्तर बढ़ती जानलेवा महंगाई ने आम आदमी का जीना दूभर कर दिया है। जनता को इस कुशासन से मुक्ति दिलाना ही वर्तमान में काँग्रेस पार्टी का धर्म है। काँग्रेस अपने इस धर्म का पालन अवश्य करेगी। अर्पित मेहरोत्रा ने कहा कि काँग्रेस की नई सेना के गठन के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं में अभूतपूर्व उत्साह का संचार हुआ है। कांग्रेस को उत्तराखण्ड में मिल रहे जनसमर्थन के चलते प्रदेश की सत्ता में परिवर्तन तय है। इस मौके पर एडवोकेट हरीश कुमार, जयसिंह गौतम, त्रिलोक सिंह अधिकारी, सुशील मेहरोत्रा, सुरेश शर्मा जंगी, विनोद कुमार शर्मा, गौरव चौधरी, सारिम सैफ़ी आदि मौजूद रहे।