ब्रेकिंग न्यूज: राज्य आंदोलनकारी व कांग्रेस नेता जेपी पांडे की सड़क हादसे में मौत, शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे पांडे, शोक की लहर

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

डेस्क। शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे राज्य आंदोलनकारी व कांग्रेस नेता जेपी पांडे के वाहन को एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। आनन—फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

new-modern

जानकारी मुताबिक रविवार देर शाम जेपी पांडे शिवलोक कॉलोनी स्थित अपने घर से स्कूटी में सवार होकर राज्यसभा सांसद प्रतिनिधि अरविंद शर्मा के भाई की शादी में शिरकत करने जा रहे थे। रास्ते में उन्होंने एक महिला और उसकी बच्ची को लिफ्ट दी। इसी दौरान आधे रास्ते में जटवाड़ा पुल के पास अज्ञात वाहन से उनकी टक्कर हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को अस्पताल ले गई जहां जेपी पांडे को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस के मुताबिक जेपी की स्कूटी की जिस वाहन ने टक्कर हुई वह पौड़ी में संविदा पर कार्यरत किसी चिकित्सक की बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया है। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरू की जाएगी।
जेपी के निधन पर प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पूर्व राज्यमंत्री संजय पालीवाल समेत कांग्रेस के नेताओं ने उनके निधन पर शोक जताया है।