Congress Party- कांंग्रेस ने किया बूथ कमेटियों का गठन, अनेक लोगों ने ली कांंग्रेस की सदस्यता

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

अल्मोड़ा। नगर के अंर्तगत विभिन्न क्षेत्रों की कांंग्रेस बूथ कमेटियों का गठन नगर कांंग्रेस कमेटी (Congress Party) द्वारा जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय एवं पूर्व विधायक मनोज तिवारी की उपस्थिति में किया गया।

new-modern

Ranikhet news- बेरोजगार अभियर्थियों के लिए अच्छी खबर सेना की खुली भर्ती 15 फरवरी से

इस अवसर पर अनेक लोगों ने कांंग्रेस की सदस्यता भी ग्रहण की। जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय ने कहा कि लोग लगातार कांंग्रेस पार्टी (Congress Party) से जुड़ रहे हैं और निश्चित रूप से आने वाले समय में कांंग्रेस की सरकार बनना तय है।

कांंग्रेस (Congress Party) पार्टी से पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने कहा कि वर्तमान में बेतहाशा बढ़ रही महंगाई, पेट्रोल डीजल, रसोई गैस की कीमतों ने जनता की कमर तोड़ कर रख दी है। वर्तमान सरकार ने पूर्ववर्ती कांंग्रेस सरकार के द्वारा चलाई गयी अनेकों जनहितकारी योजनाओं को बन्द करने का अथवा कम करने का कार्य किया है जिससे जनता स्वयं को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का युवा रोजगार के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है।इस सरकार में महंगाई का आलम यह है कि आम आदमी के लिए जीवन यापन करना तक भारी पड़ रहा है।

नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतेला ने कहा कि भाजपा सरकार ने 2017 में जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण लागू कर जनभावनाओं से खिलवाड़ किया। जब लोग लगातार इस प्राधिकरण का विरोध करने लगे तो भाजपा सरकार इसे समाप्त करने का आश्वासन दे रही है परन्तु यह सिर्फ दिखावे के लिए है क्योंकि प्राधिकरण समाप्ति का शासनादेश अभी तक जारी नहीं हुआ है।

द्वाराहाट (Dwarahat) के महामृत्युंजय मन्दिर से शिवलिंग चोरी की घटना का हुआ खुलासा, जाने पूरी खबर

महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी ने कहा कि कांंग्रेस (Congress Party) वर्तमान में बूथों की मजबूती पर जोर दे रही है तथा लगातार लोगों को कांंग्रेस से जोड़ने का कार्य कर रही है। जिला उपाध्यक्ष गोपाल चौहान ने कहा कि कांंग्रेस ही वह पार्टी है जो सत्ता में आकर गरीब एवं मध्यमवर्ग का हित सोचती है।

Pithoragarh- सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट बना सिरदर्द, युवाओं ने किया प्रदर्शन

बैठक में जिलाध्यक्ष पीताम्बर पान्डेय, पूर्व विधायक मनोज तिवारी, महिला जिलाध्यक्ष लता तिवारी, वरिष्ठ उपाध्यक्ष तारा चन्द्र जोशी, प्रदेश सेवादल धव्जवाहक संजय दुर्गापाल, जिला उपाध्यक्ष गोपाल चौहान, भुवन जोशी, प्रेम मनराल, विद्या देवी, प्रकाश बोरा, शहाबुद्दीन, मोहम्मद जफर, मिराज अहमद, यासमीन जाकिर, पंकज नैनवाल, शकील अहमद, ललित उप्रैती, बबलू बोरा, गोपाल सिंह, प्रमोद सिंह, पुष्पा मेहरा, प्रेमा बिष्ट, लीला डसीला, हेमा तिवारी, मेनका आर्या, जानकी, कमला पान्डेय, पार्वंती, सुनील मनराल, नवीन मनराल, बी एस बिष्ट, ललित मोहन बुधौड़ी, केवलानंद बुधौड़ी, जिला पंचायत सदस्य देवेन्द्र बिष्ट सहित कांंग्रेसजन (Congress Party) उपस्थित रहे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw