shishu-mandir

Ranikhet news- बेरोजगार अभियर्थियों के लिए अच्छी खबर सेना की खुली भर्ती 15 फरवरी से

Newsdesk Uttranews
5 Min Read

केआरसी रानीखेत (Ranikhet) के सोमनाथ मैदान में एआरओ पिथौरागढ़ के तत्वाधान में कुमाऊं मंडल के सभी छः जनपदो के युवाओं के लिये सेना की होने वाली खुली भर्ती 15 फरवरी से होगी।

Screenshot-5

रानीखेत, 12 फरवरी 2021- केआरसी रानीखेत (Ranikhet) के सोमनाथ मैदान में एआरओ पिथौरागढ़ के तत्वाधान में कुमाऊं मंडल के सभी छः जनपदो के युवाओं के लिये सेना की होने वाली खुली भर्ती 15 फरवरी से होगी।

new-modern
gyan-vigyan

भर्ती की व्यवस्थाओं की तैयारियां को अंतिम रूप देने को लेकर स्थानीय प्रशासन की एक बैठक संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे की उपस्थिति में समपन्न हुईं।

saraswati-bal-vidya-niketan

RBI RECRUITMENT:- आवेदन की अंतिम तिथि आज, ऐसे करें आवेदन, पढ़ें पूरी खबर।

बैठक में राजस्व विभाग, छावनी परिषद, पुलिस प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग व एआरओ पिथौरागढ़ के अधिकारियों ने हिस्सा लियां। इस मौके पर संयुक्त मजिस्ट्रेट ने संबंधित विभागीय अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये ।


बैठक की जानकारी देते संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे ने बताया कि Ranikhet नगर में 15 फरवरी से होने वाली सेना की खुली भर्ती की व्यवस्थाओं की तैयारियां को अंतिम रूप देने को लेकर वृहस्पतिवार को आयोजित बैठक में संबन्धित विभागीय अधिकारियो को आवश्यक निर्देश दियें गये।

रानीखेत (Ranikhet) पहुंची राज्यपाल बेबी रानी मौर्य, विभिन्न कार्यक्रमों में किया प्रतिभाग

जिसमें छावनी परिषद से Ranikhet नगर क्षेत्र में पानी की व्यवस्था बनाये रखने के साथ ही साफ सफाई व शौचालयो को स्वच्छ रखने, पुलिस प्रासन को यातायात एवं शांति व्यवस्था बनाये रखने तथा स्वास्थ्य विभाग से मेडिकल टीम को एलर्ट रखने के लिये निर्देशीत किया गया।

उन्होंने बताया इससे पूर्व आयोजित बैठकों में संबंधित विभागीय अधिकारियों को व्यवस्थाओं संबंधी आवश्यक दिशा निर्देश दिये गये हैं।
साथ ही उन्होने सभी से कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए उसके नियमों का पालन करने को कहां।
उन्होंने बताया कि भर्ती रैली में आने वाले प्रतिभागियों के रहने, ठहरने, खाने आदि के साथ ही वाहन किराये आदि की व्यवस्थाओ के लिये स्थानीय प्रशासन द्वारा अपने स्तर से ठोस कदम उठाये जा रहे हैं।

Ranikhet में 15 फरवरी से 10 मार्च तक चलेगी भर्ती

कुमाऊं रेजिमेंट केंद्र रानीखेत (Ranikhet) के सोमनाथ मैदान में एआरओ पिथौरागढ़ के तत्वाधान में खुली भर्ती का आयोजन किया जा रहा हैं। भर्ती प्रक्रिया कुमाऊं मंडल के सभी छः जनपदो के युवाओं के लिये आयोजित होंगी।

भर्ती को लेकर कार्यक्रम जारी कर दिया गया है। वही भर्ती प्रक्रिया तहसील वार आयोजित होगी तथा 72 घंटे पूर्व की कोरोना रिपोर्ट दिखाने वाले युवाओ को ही भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने का मौका मिलेगा।

संयुक्त मजिस्ट्रेट अपूर्वा पांडे ने बताया कि कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुवे उसके नियमो का पालन करना जरूरी होगा।

Syalde news- रोडवेज व कार की सीधी टक्कर

उन्होने भर्ती में आने वाले सभी प्रतिभागीयो से अपनी कोरोना रिपोर्ट अपने गृह जनपद या तहसील क्षेत्र से लाने की अपील की।

कार्यक्रम के अनुसार 15 फरवरी को पिथौरागढ़ जिले के धारचूला, गणाई गंगोली, 16 को मुनस्यारी, थल, बेरीनाग, 17 को डीडीहाट, देवलथल, कनालीछीना, 18 को गंगोलीहाट व बंगापानी तहसील के युवाओं की, 19 को चंपावत जिले के लोहाघाट, 20 को चंपावत, बाराकोट, 21 को पूर्णागिरी व पाटी, 22 को पिथौरागढ़ तहसील, 24 को अल्मोड़ा जिले के अल्मोड़ा, भिकियासैंण, 25 को चौखुटिया, सल्ट, रानीखेत, 26 को द्वाराहाट, सोमेश्वर, जैंती व भनोली, 27 फरवरी को बागेश्वर जिले के तहसील बागेश्वर, कांडा एक मार्च को बागेश्वर के कपकोट व गरूड़, दो को ऊधमसिंह नगर जिले के काशीपुर, बाजपुर, किच्छा, सितारगंज, तीन को जसपुर, गदरपुर व तहसील खटीमा, चार को नैनीताल जिले के तहसील नैनीताल, धारी, पांच को हल्द्वानी, रामनगर, छह को कोश्या कोटुली, बेतालघाट, कालाढुंगी व लालकुआ तहसील के युवाओं की भर्ती होगी। वहीं ट्रेडमैन पदों के लिए सात मार्च को अल्मोड़ा, आठ मार्च को बागेश्वर व नैनीताल और नौ मार्च को ऊधमसिंहनगर जिलों के युवाओं हेतु प्रक्रिय होगी।

अंतिम चरण में 10 मार्च को अल्मोड़ा, बागेश्वर, ऊधमसिंहनगर व नैनीताल जनपदों की समस्त तहसीलों के युवाओं हेतु तकनीकी भर्ती हेतु प्रक्रिया चलेगी।

ताजा वीडियो अपडेट के लिए उत्तरा न्यूज के इस लिंक को सब्सक्राइब करें

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw