shishu-mandir

आचार संहिता से पहले उत्तराखंड में निकली यह पांच अहम भर्तियां, जाने सारी जानकारी

Smriti Nigam
2 Min Read

देहरादून। प्रदेश में आचार संहिता लगने से पहले उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने समूह ग के लिए पांच भर्तियां निकाली है। इन भर्तियां के लिए आवेदन ऑनलाइन प्रक्रिया द्वारा ही किया जा सकता हैं। इन पर आवेदन की प्रक्रिया अब शुरू भी हो गई है। इच्छुक उम्मीदवार इन भर्तियो के बारे में उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

बताया जा रहा है कि आयोग ने एलटी शिक्षक भर्ती के 1544, वन निगम स्केलर के 200, वाहन चालक के 34, हवलदार प्रशिक्षक के 24 और सेवायोजन के पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है। अतः इस पर जल्द से जल्द आवेदन करना अनिवार्य है।

saraswati-bal-vidya-niketan

निदेशालय में सहायक भंडारी के 25 पदों पर भर्तियों के विज्ञापन जारी कर दिए हैं। कुल मिलाकर 1827 पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं। वहीं अगर आपको हवलदार भर्ती के लिए आवेदन करना है तो इसके लिए आप 26 मार्च से 15 अप्रैल के बीच आवेदन कर पाएंगे। आवेदन में 19 अप्रैल से 21 अप्रैल के बीच संशोधन भी किया जा सकेगा  सहायक भंडारी भर्ती के लिए 28 मार्च से 17 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन होंगे। 21 से 23 अप्रैल तक आवेदन में संशोधन कर सकेंगे।