उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

Almora Breaking- बारिश से भरभराकर गिरा आवासीय मकान

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। हवालबाग विकास खंड के कसून में बीते रात हुई तेज ​बारिश के बाद एक आवासीय भवन भरभराकर गिर गया। ​गनीमत रही की मकान के अंदर कोई नहीं था।सूचना के बाद राजस्व निरीक्षक रमेश बजेली ने क्षतिग्रस्त मकान का मौका मुआयना किया। 
 

प्राप्त जानकारी के मुता​बिक बीते दिनों हुई बारिश के बाद ग्राम कसून निवासी शंकर राम पुत्र खीम राम का आवासीय भवन बैठने लगा था। ​मकान के गिरने की संभावना को देखते हुए पारिवारिक सदस्य पड़ोसियों के वहां शिफ्ट हो गए थे। बीती रात करीब डेढ़ बजे तेज बारिश से शंकर राम का मकान भरभराकर गिर गया। 
 

प्रधानपति सुंदर मटियानी ने बताया कि सोमवार यानि आज सुबह पीड़ित परिवार द्वारा उन्हें घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद उन्होंने तहसीलदार, राजस्व उपनिरीक्षक व आपदा कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। सूचना के बाद पटवारी क्षेत्र पाखुड़ा के राजस्व उपनिरीक्षक रमेश बजेली सोमवार सुबह गांव पहुंचे। जहां उन्होंने क्षतिग्रस्त मकान का मौका मुआयना किया। 
 

प्रधानपति सुंदर मटियानी ने बताया कि शंकर राम घर में टेलरी का कार्य करता है। उसकी 5 बेटियां है। पीड़ित का परिवार पहले ही आर्थिक संकट से गुजर रहा है ऊपर से आशियाना भी उजड़ गया है। पीड़ित परिवार ने प्रशासन से उचित मुआवजे की मांग की है। 

Related posts

Haridwar : सूटकेस में मिला युवती का शव, जानिए इस हैरतअंगेज मामले की क्या रही वजह

Newsdesk Uttranews

Almora :: उत्तरायणा हॉस्पिटल पपरशैली में मेगा हेल्थ शिविर 22 को, यह विशेषज्ञ डाक्टर रहेंगे मौजूद

Newsdesk Uttranews

Nainital news- कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीएम को दिखाएं काले झंडे, मुख्यमंत्री वापस जाओ के नारे लगाए

Newsdesk Uttranews