shishu-mandir

Almora:: कनेली बिसरा की क्षतिग्रस्त पेयजल लाइनों (damaged drinking water line)की मरम्मत की मांग

Newsdesk Uttranews
2 Min Read


 

new-modern
gyan-vigyan

अल्मोड़ा, 25 जून 2021- धर्मनिरपेक्ष युवा मंच ने  ग्राम सभा कनेली बिसरा की पेयजल(damaged drinking water line) एवं सड़क मार्ग जल्द बनाने के संबंध में अधिशासी अभियंता जल संस्थान एवं जिला वन अधिकारी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

saraswati-bal-vidya-niketan

मंच के समन्वयक ईश्वर उपाध्याय ने बताया कि विगत कुछ दिनों पूर्व धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला के नेतृत्व में एक बैठक का आयोजन किया गया था।

जिसमें ग्रामीणों ने 1984 से बनी पेयजल लाइन के वर्तमान में क्षतिग्रस्त होने के बारे में मंच को बताया। 
मंच की सूचना पर बीते रोज  जल संस्थान के सहायक अभियंता के नेतृत्व मेंं टीम ने गांव में दौरा किया तथा क्षतिग्रस्त और जीर्ण क्षीर्ण हो चुकी पेयजल लाइन को जल्द ही दुरुस्त करने हेतु आश्वसत किया है।

प्रधान प्रतिनिधि नंद किशोर उपाध्याय ने बताया कि कटारमल से कनेली मोटर मार्ग जो विगत कई वर्षों से वन विभाग में फाइल के लटके होने से अभी तक लंबित है इस पर आज जिला वन अधिकारी के प्रतिनिधि को ज्ञापन सौंपा जिस पर उन्होंने आश्वस्त किया है कि आगामी माह के प्रथम सप्ताह में उक्त सड़क मार्ग का जिला वन अधिकारी द्वारा दौरा किया जायेगा।

तथा संबंधित अनापत्ति ग्रामीणों से लेकर शीघ्र ही सड़क मार्ग का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा। 
 ज्ञापन सौंपने वालों में धर्मनिरपेक्ष युवा मंच के संयोजक विनय किरौला,मीडिया समन्वयक मयंक पंत,ब्लॉक समन्वयक सुंदर लटवाल, ईश्वर उपाध्याय,प्रधान प्रतिनिधि नंदकिशोर उपाध्याय,नारायण सिंह मेहरा,नवीन लोहनी,राजीव लोहनी, प्रकाश उपाध्याय आदि लोग उपस्थित रहे।