उत्तरा न्यूज
उत्तराखंड

आखिर क्या जरूरत पड़ गई साईकिल की इस काँग्रेस नेता को ?

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

सलीम मलिक

रामनगर। रामनगर के पूर्व ब्लॉक प्रमुख और मौजूदा ज्येष्ठ उप प्रमुख ने सोशल मीडिया पर अपने समर्थकों से “एक दिन के लिए साईकिल” की फरमाइश कर तरह-तरह की चर्चाओं को जन्म दे दिया है। काँग्रेस नेता संजय नेगी की फेसबुक पर की गई इस मांग पर यूजर्स तमाम तरह के कई चुटीले जवाब दे रहे हैं। गम्भीर राजनीति के लिए जाने जाने वाले कांग्रेस के इस युवा नेता की पोस्ट पर कई चर्चाएं शुरू हो गयी हैं।

दरअसल मंगलवार की दोपहर पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी के फेसबुक एकाउंट से एक पोस्ट की गई। इस पोस्ट में उनके द्वारा अपने समर्थकों से एक दिन के लिए साईकिल देने की अपील की गई थी। अपेक्षाकृत ठीक-ठाक परिवार से और स्कार्पियो मेन्टेन करने वाले काँग्रेस नेता की यूं सोशल मीडिया पर खुलेआम साईकिल की मांग करने से एक बारगी लगा कि उनके फेसबुक एकाउंट से यह मैसेज गलती से पोस्ट हो गया।  

जिन भी मित्रों के पास साईकिल है। मुझे एक दिन के लिए चाहिए। पुरानी साईकिल भी चलेगी। कृपया एक दिन के लिए सहयोग के रूप में साईकिल उपलब्ध करवाने की कृपा करें। मेरे वाट्सअप नम्बर, फेसबुक मैसेंजर या मेरे मोबाइल नम्बर 9837453489 पर सूचित करने की कृपा करें। धन्यवाद।

After all what did this Congress leader need for the cycle

लेकिन पोस्ट पर आने वाले जवाबों पर जब खुद उन्होंने प्रतिउत्तर देना शुरू कर दिया तो साफ हो गया कि पोस्ट किसी गलती का परिणाम नहीं थी, बल्कि उन्होंने खुद डाली थी। 

हालांकि पूर्व प्रमुख को एक दिन के लिए साईकिल क्यों चाहिए, इस बात का खुलासा उन्होंने बिल्कुल नहीं किया है। लेकिन उनके व्यक्तित्व का आकलन करने पर इसका जवाब पाना कोई ज्यादा मुश्किल भी नहीं है।

दरअसल रामनगर में काँग्रेस पार्टी का कई ध्रुवों में बंटे होना कोई ढकी-छिपी बात नहीं है। खुद संजय नेगी इस राजनीति का एक मुख्य ध्रुव हैं। सभी राजनैतिक दल और नेता विधानसभा चुनाव मोड पर चल रहे हैं। ऐसे में विपक्षी दल काँग्रेस के एक राजनैतिक चेहरे को “एक दिन के लिए” साईकिल क्यों चाहिए, समझना आसान है। 
हालांकि काँग्रेस नेता संजय नेगी ने साईकिल का रहस्य उजागर नहीं किया है। लेकिन उनके इर्द-गिर्द के सूत्रों के अनुसार “प्रमुख जी” रामनगर में जल्द कोई राजनैतिक इवेंट्स का आयोजन कर रहे हैं। जिसके लिए उन्हें साईकिल चाहिए। उनके इस इवेंट्स का आइडिया पहले ही कोई चोरी न कर ले, इसके लिए वह खास सावधानी बरतते हुए मामले को रहस्यमय ही बनाये देना चाहते है। 

Related posts

Dwarahat news – यहां आग से खाक हुआ दो मंजिला मकान

Newsdesk Uttranews

Almora Breaking: खादय पदार्थ के सैंपल फेल, 2 फर्म स्वामियों पर लगाया जुर्माना

Newsdesk Uttranews

12 साल बाद पूरा होगा सड़क बनने का सपना, चलमोड़ीगाड़ा-कलोटा मोटर मार्ग का हुआ भूमि पूजन