shishu-mandir

एचपी ने भारत में एआई-पावर्ड लैपटॉप की नई पीढ़ी का अनावरण किया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

नई दिल्ली, 14 जून (आईएएनएस)। देश में यूजर्स को सशक्त बनाने के लिए एचपी ने मंगलवार को नए लैपटॉप लॉन्च किए जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए एआई-पावर्ड इंटेलिजेंट फीचर्स जैसे ऑटो-फ्रेम, नॉइस रिडक्शन, डायनेमिक वॉयस लेवलिंग और भी बहुत सारे फीचर्स के साथ आते हैं।

new-modern
gyan-vigyan

एचपी स्पेक्टर पोर्टफोलियो बेहतर मल्टीटास्किंग और प्रदर्शन के लिए 12 वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर की विशेषता वाले इंटेल ईवो प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एचपी इंक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर, पर्सनल सिस्टम्स विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, नए एचपी स्पेक्टर एक्स360 लैपटॉप आश्चर्यजनक, शक्तिशाली हैं और आधुनिक उपभोक्ताओं को आज की हाइब्रिड दुनिया में अपनी क्षमता को अधिकतम करने के लिए आवश्यक उपकरण और तकनीक प्रदान करते हैं।

बेदी ने कहा, स्पेक्टर रेंज में ऑटोफ्रेम, नॉइज रिडक्शन और बैकलाइट एडजस्टमेंट सहित कई तरह के एआई फीचर्स हैं, जो आज के युवाओं के साथ तालमेल बिठाने में मदद कर सकते हैं और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद कर सकते हैं।

उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए, पोर्टफोलियो को एआई-पावर्ड इंटेलिजेंट फीचर्स ऑटो-फ्रेम, नॉइज रिडक्शन, डायनेमिक वॉयस लेवलिंग, हेल्थ और वेल-बीइंग फीचर्स, एआई-बेस्ड प्राइवेसी अलर्ट और साउंड एन्हांसमेंट के साथ बनाया गया है।

पेल ब्रास एक्सेंट के साथ नाइटफॉल ब्लैक और सेलेस्टियल ब्लू एक्सेंट के साथ नोक्टांन ब्लू में उपलब्ध, ये लैपटॉप बेहतरीन अनुभव के लिए शानदार डिजाइन और आकर्षक फीचर्स के साथ आते हैं।

एचपी स्पेक्टर 13.5 एक्स360 एफई-0053टीयू इंटेल इवो कोर के साथ आई7 के साथ 1,29,999 रुपये में उपलब्ध होगा और इंटेल इवो कोर आई7 के साथ और एचपी स्पेक्टर 16 एक्स360 एफ-1003टीयू 1,39,999 में उपलब्ध होगा।

–आईएएलएस

पीजेएस/एमएसए

Source link