shishu-mandir

अपने मकान को घर कैसे बनाए : मीरा कपूर

Newsdesk Uttranews
4 Min Read

नई दिल्ली, 12 जून (आईएएनएस)। एचएंडएम इंडिया ने मीरा कपूर के साथ वसंत कुंज के एंबिएंस मॉल में अपने मौजूदा स्टोर में एचएंडएम होम की दुनिया का जश्न मनाया। ब्रांड हर कमरे और शैली के लिए आधुनिक सजावट और सहायक उपकरण प्रदान करता है। नया डिजाइन किया गया स्टोर नवीनतम आंतरिक रुझानों और उत्पादों के साथ-साथ नवीनतम ग्रीष्मकालीन संग्रह प्रदान करता है, जो सुंदर ग्रीक द्वीपों से प्रेरित है।

new-modern
gyan-vigyan

स्टोर पर इस शाम ने सभी श्रेणियों में नवीनतम संग्रह का प्रदर्शन किया, जो मेहमानों को एक गतिशील और इमर्सिव शॉपिंग अनुभव प्रदान करता है। मीरा कपूर कहती हैं, मैं एच एंड एम होम के उत्सव का हिस्सा बनकर खुश हूं, जहां प्रत्येक संग्रह को वास्तविक जीवन के लिए, वास्तविक जरूरतों के लिए और सभी के लिए बहुत सोच-समझकर डिजाइन किया गया है।

saraswati-bal-vidya-niketan

एच एंड एम होम को ऑनलाइन और ऑफलाइन पेश करना, एच एंड एम इंडिया के लिए वास्तव में एक ऐतिहासिक क्षण रहा है। हमारे नए स्टोर के स्टाइलिश और स्वागत करने वाले माहौल के साथ, हम फैशन और डिजाइन की पेशकश करने के लिए ²ढ़ हैं जो लोगों को प्रेरित करने और अपनी व्यक्तिगत शैली व्यक्त करने में सक्षम बनाता है।

एचएंडएम इंडिया की कंट्री सेल्स मैनेजर यानिरा रामिरेज कहती हैं, सस्टेनेबिलिटी सुनिश्चित करना हमारे हर काम की रीढ़ है।

आईएएनएसलाइफ ने कपूर से उनकी सजावट शैली, आंतरिक प्राथमिकताओं और पसंदीदा उत्पादों के बारे में जानने के लिए विशेष रूप से बात की।

आपका घर आपके व्यक्तित्व के बारे में बहुत कुछ बताता है, यह आपका ही विस्तार है, क्या आप सहमत हैं,

मीरा: मैं सहमत हूं, आपका घर आपके व्यक्तित्व का एक विस्तार है और यह विशेष रूप से महामारी और दूसरे लॉकडाउन के बाद सच है। इस दौरान हमारे घर हमारी सुरक्षित जगह बन गए थे।

एक बार इंटीरियर डिजाइनर के साथ हो जाने के बाद अपने घर को एक्सेसरीज के साथ वैयक्तिकृत करना कितना महत्वपूर्ण है?

मीरा: अपने घर को डिजाइन करना केवल आधा काम है। मैं व्यक्तिगत रूप से मानता हूं कि आपके स्थान को निजीकृत करने से घर एक घर बन जाता है। निजीकरण मुझे मुझमें रचनात्मकता को प्रेरित करने में मदद करता है और मेरे घर को और अधिक स्वागत योग्य बनाता है। यह मेरे स्वाद को दशार्ता है और जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करता हूं।

अगर महामारी ने हमें कुछ सिखाया है, तो क्या यह है कि जब उपयोगिता की बात आती है, तो अलग-अलग सदस्यों की विभिन्न जरूरतों को पूरा करने के लिए रिक्त स्थान को दोगुना करने की आवश्यकता होती है, क्या आप सहमत हैं

जब घर में मनोरंजन की बात आती है तो अच्छी गुणवत्ता वाला सर्वर वियर एक मनोरंजक घटना बनाता है या तोड़ता है।

मीरा: निश्चित रूप से, मेहमानों की मेजबानी करना पूरी जिम्मेदारी के साथ आता है। मेरे लिए, मैं हमेशा खाने को एक क्यूरेटेड अनुभव बनाने की कोशिश करती हूं। यह कुछ ऐसा है जो मुझे एच एंड एम होम में रसोई और डिनरवेयर संग्रह के बारे में बिल्कुल पसंद है – यह इतनी आसानी से भोजन के अनुभव को इतना भव्य बनाता है फिर भी आपको घर जैसा महसूस कराता है।

–आईएएनएस

पीजेएस/आरएचए

Source link