सौतेली मां ने आठ साल की मासूम बेटी को दी खौफनाक मौत , पहले खौलते पानी में जलाए हाथ पैर फिर दबा दिया गला

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

सौतेली मां ने इंसानियत की सारी हदें पार कर दी। प्रॉपर्टी के लालच में आठ साल की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

new-modern

यह है हैरान करने वाला मामला उधमसिंहनगर जिले के काशीपुर का है। यहां सौतेली मां ने संपत्ति के लालच में नवरात्र की नवमी के दिन आठ वर्षीय सौतेली बेटी की हत्या कर उसका शव निर्माणाधीन मकान में दफना दिया।

इस घटना को अंजाम देने से पहले मासूम के निर्दय सौतेली मां ने मासूम के हाथ-पांव बांधकर उसे खौलते पानी से जलाया गया, जिसके बाद में रस्सी से गला घोंटकर मार डाला। वही शुक्रवार को पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आईटीआई क्षेत्र में खड़कपुर देवीपुरा निवासी मोनू प्रजापति की पहली पत्नी की पांच वर्ष पूर्व बीमारी से मौत हो गई थी।उससे उसकी दो बेटियां तनु और सोनी हुईं। पहली पत्नी की मौत के बाद चार वर्ष पूर्व मोनू ने फजलपुर, थाना डिलारी, मुरादाबाद निवासी लक्ष्मी देवी से शादी की,जिससे एक पुत्र व एक पुत्री हुए। बताया जा रहा है 17 अप्रैल को लक्ष्मी ने मोनू को सोनी के लापता होने की सूचना दी।

जिसके बाद मोनू ने थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जिसमें लक्ष्मी,सोनी को बगल में दबाकर पास ही निर्माणाधीन मकान में ले जाती दिखी। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो लक्ष्मी ने हत्या की बात कबूल कर ली।