जैकलीन फर्नांडीज को मिली विदेश यात्रा के लिए कोर्ट की मंजूरी

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

[ad_1]

नई दिल्ली, 28 मई (आईएएनएस)। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, जो ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ अपने कथित संबंधों के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर हैं, को अदालत से 31 मई से 6 जून तक विदेश यात्रा करने की अनुमति मिल गई है।

जैकलीन, जो अबू धाबी में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कारों में भाग लेना चाहती हैं, ने पटियाला हाउस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, जिसमें उन्होंने यूएई, फ्रांस और नेपाल की अपनी यात्रा के लिए अनुमति मांगी थी।

ईडी ने जैकलीन से कई बार पूछताछ की और चंद्रशेखर के साथ उसकी कथित दोस्ती के सामने आने के बाद उसका बयान दर्ज किया।

चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में, ईडी ने पिछले महीने श्रीलंकाई अभिनेत्री को दिए गए 7 करोड़ रुपये के उपहार और संपत्ति को अपराध की आय बताते हुए संलग्न किया था।

इस साल फरवरी में, एजेंसी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक पूरक आरोप पत्र दायर किया था, जिसने उन्हें अभिनेत्री से मिलवाया था।

यह आरोप लगाया गया है कि ईरानी जैकलीन के लिए महंगे उपहारों का चयन करती थीं और बाद में चंद्रशेखर द्वारा भुगतान किए जाने के बाद उन्हें अपने घर पर छोड़ देती थीं। चंद्रशेखर ने विभिन्न मॉडलों और बॉलीवुड हस्तियों पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए।

–आईएएनएस

पीजेएस/एएनएम

[ad_2]

Source link