News-web

पैपराजी पर भड़की प्रीति जिंटा, जानिए आखिर ऐसा क्या हुआ, वजह भी है चौंकाने वाली

Published on:

बॉलीवुड की ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा इन दोनों आईपीएल को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है, लेकिन आज भी लोग उनके खूबसूरती के दीवाने हैं। वह अक्सर अपनी टीम पंजाब किंग्स को सपोर्ट करते हुए स्टेडियम में दिखाई देती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक कैजुअल लुक में देखा गया जहां वहां पैपराजी के कैमरे से परेशान होकर गुस्सा हो गई। ब्लू जींस के साथ स्लीवलेस टी-शर्ट, चप्पल पहने प्रीति जिंटा बेहद कैजुअल लुक में नजर आईं।

इस दौरान उनके हाथ में ब्लैक हैंडबैग और ब्लू जैकेट भी दिखाई दिया जैसे ही पैपरासी की नजर एक्ट्रेस पर पड़ी वह लोग उनके पीछे भागने लगे और उनका नाम पुकार कर उनको पोस्ट देने के लिए कहने लगे। इसके बाद प्रीति जिंटा काफी नाराज हो गई और उन्होंने पैपराजी को डांट भी लगाई।

बताया जा रहा है की ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा में पैपराजी से कहा कि दोस्तों आप लोग मुझे डरा रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस के गुस्सा होने के बावजूद पैपराजी उन्हें फोन पोज देने के लिए कहते रहते हैं जिसके बाद आखिर में प्रीति को सेकंड के लिए रूकती है और हल्की सी मुस्कान के साथ उन्हें पोज देती हैं।

फैंस हुए नाराज

सोशल मीडिया पर अब इस वीडियो के बाद प्रीति जिंटा के फैंस पैपराजी के इस रवैया की आलोचना कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट किया- ‘यह सच है, महिला को चलने के लिए जगह दें और उसे सुनने दें कि वह फोन पर किससे बात कर रही है।

ये पैपराजी सारी हदें पार कर रहे हैं, यह स्वीकार्य नही है!’ एक अन्य फैन ने लिखा- ‘फिर भी ये लोग सेलेब्स को डराना और उनकी प्राइवेसी पर सवाल उठाना बंद नहीं करेंगें। वहीं इसके अलावा एक फैन ने लिखा- ‘सबसे बेशर्म लोग। ठीक से व्यवहार करो और लोगों को परेशान करना बंद करो। मैडम, कैसी हो, लगता है। वह कह रही है कि आप उसे डरा रहे हैं और आप सिर्फ ‘नहीं, नहीं, नहीं’ कह रहे हैं और फिर से चिल्ला रहे हैं।