News-web

पार्सल देखते ही मुस्कराने लगा डिलीवरी बॉय, महिला शर्म से हुई पानी पानी, बोली धरती फट जाए तो वह समां जाए

हम भी ऑनलाइन शॉपिंग करते है इस दौरान हमें कई पर्सनल चीजों की डिस्क्रीट डिलीवरी करने की गारंटी या वादा किया जाता है। जिससे यह पता नहीं चलता कि अंदर क्या है।

ऐसी ही एक कंपनी पर भरोसा करके महिला ने एक सामान ऑर्डर कर दिया लेकिन जब डिलीवरी हुई तो शर्मसार हो गई। महिला को इतनी शर्म आई है कि चाहती थी कि धरती फट जाए और वह समा जाए।यह मामला यूके का है। द मिरर की खबर के मुताबिक, महिला के फोन पर मैसेज आया है कि उसका पार्सल आने वाला है महिला इसका इंतजार कर रही थी। कुछ देर बाद एक डिलीवरी बॉय उनका पार्सल लेकर उनके दरवाजे पर पहुंच गया। लेकिन वह महिला को देखकर बड़े ही अजीब तरीके से हंस रहा था।

यह देखकर महिला हैरान रह गई, और उसको कुछ समझ नहीं आया कि डिलीवरी बॉय उसे देखकर मुस्करा क्यों रहा है । पार्सल लेने के लिए महिला ने हस्ताक्षर किए और पैकेट को ध्यान से देखा तो वह शर्मसार हो गई। दरअसल जिस पैकेट को कंपनी ने डिस्क्रीट डिलीवरी का वादा किया था, वह पैकेट खुला हुआ था। वह नार्मल पैकिंग थी, जिससे यह देखा जा सकता था कि उसके अंदर क्या है।

जानकारी के अनुसार एक 24 वर्षीय महिला ने ऑनलाइन एक सेक्स टॉय ऑर्डर किया था। शॉपिंग के वक्त इससे वादा किया था कि ये डिस्क्रीट डिलीवरी होगी। लेकिन असल में ऐसा हुआ नहीं। डिलीवरी बॉय को मुस्कुराता देखकर महिला शर्म से पानी पानी हो गई।महिला का कहना था कि इससे वह इतनी शर्मिंदगी महसूस कर रही थी कि चाहती थी कि धरती फट जाए और वह उसी में समा जाए। महिला ने अपने दोस्तों से इस बारे में बताया कि कंपनी ने उसके साथ धोखेबाजी की है। दोस्तों के समझाने पर महिला नॉर्मल हुई और लोगों के साथ इस बात को शेयर करने का फैसला किया था।