Join WhatsApp

News-web

अपनी मां हीराबेन के साथ अपनी फोटो देखकर जाने क्या बोले पीएम मोदी? मदर्स डे पर मिला अनोखा गिफ्ट

Published on:

PM Modi Hooghly Rally: लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को हुगली में एक जनसभा को संबोधित किया। यह मदर्स डे के अवसर पर दो युवकों ने पीएम मोदी और उनकी मां हीरा बेन पटेल के साथ उनकी तस्वीर उन्हें गिफ्ट भी दी। दोनों युवक रैली के बीच में हाथ में तस्वीर लिए खड़े थे।

जब पीएम मोदी की नजर इन पर पड़ी तो वहां खड़े एसपीजी कमांडो से उसे तस्वीर को लाने के लिए कहा। पीएम मोदी ने उन दोनों युवको से यह भी कहा कि आप उस तस्वीर के पीछे अपना पता लिख देना मैं आपको पत्र लिखूंगा।

‘भारत के लोग तो 365 करते हैं मां की पूजा’

उन दोनों युवकों को देखकर पीएम मोदी ने कहा कि यहां दो सज्जन चित्र बनाकर लाए हैं और कब से हाथ ऊपर करके खड़े हुए हैं। आपके हाथ में दर्द होगा लेकिन आप इतने प्यार से लाए हैं वह भी मेरी मां का चित्र बनाकर लाए हैं।पश्चिम की दुनिया आज मदर्स डे मानती है हम लोग 365 दिन मां की पूजा करते हैं ,दुर्गा मां की पूजा करते हैं, काली मां की पूजा करते हैं और भारत मां की भी पूजा करते हैं  आप दोनों को मेरी तरफ से बहुत-बहुत धन्यवाद।”

एक युवक की तस्वीर में पीएम मोदी फर्श पर बैठे हुए थे और उनके हाथ मां की गोद में थे। वहीं दूसरी तस्वीर में पीएम मोदी और उनकी मां एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधा

रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, संदेशखाली के गुनहगार को पहले टीएमसी की पुलिस ने बचाया। अब टीएमसी ने एक नया खेल शुरु किया है। टीएमसी के गुंडे, संदेशखाली की बहनों को डरा रहे हैं, धमका रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है।”