Join WhatsApp

News-web

63 साल में मां बनेगी महिला, 26 वर्ष का है पति, खुशी से खूब नाचा कपल

एक कपल के बीच 37 साल का अंतर होने के बाद भी इस कपल ने जीवन भर साथ रहने का वादा तो निभाया ही साथ ही अब यह कपल माता पिता भी बनने जा रहा है। बता दें कि 63 साल की चेरिल ने अपने 26 साल के पति कुरैन मककैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

अमेरिका में रहने वाले इस कपल का खुद का परिवार शुरू करने का सपना अब पूरा होने वाला है। चेरिल ने पॉजिटिव प्रेग्नेंसी टेस्ट शेयर कर बताया कि करीब एक हफ्ते पहले उनकी सरोगेट प्रेग्नेंट हुई है। उन्होंने इसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर शेयर किया है। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, कपल ने बताया है कि अपने बच्चे के दिल की धड़कन सुनी है ।

वह सरोगेट को जांच कराने के लिए डॉक्टर के पास लेकर गए थे। चेरिल कहती हैं, ‘हम बहुत उत्सुक हैं। उनके पति स्कैन की तस्वीरें दिखाते हैं। वह कहते हैं, ‘मैं इंतजार नहीं कर सकता। मैं बहुत खुश हूं मैं पिता बनने वाला हूं। आखिरकार हमारा खुद का परिवार होगा। जैसे ही लोगों इनके इस वीडियो को देखा तो लोगों इनके पोस्ट पर खूब कमेंट करना शुरू कर दिया। वही कई लोगों ने तो इस बात की हैरानी जताई है।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये कैसे संभव है?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुझे इस पर विश्वास नहीं हो रहा.’ तीसरा यूजर लिखता है, ‘हो ही नहीं सकता।’ साथ है कई यूजर्स इस कपल को बधाई भी दी रहें है।