shishu-mandir

Uttarakhand: मां-बेटी ने मिलकर वृद्धा से लूटी चेन, पुलिस ने आधे घंटे के भीतर दोनों को दबोचा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

देहरादून, 29 मई 2021- राजधानी में एक बार फिर लूटपाट का मामला सामने आया है। एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर दिनदहाड़े एक वृद्धा की चेन लूट ली। लेकिन पुलिस ने आधे घंटे के भीतर मां-बेटी को दबोच लिया और लूटी चेन भी बरामद कर ली।

new-modern
gyan-vigyan

यह भी पढ़े…..

Uttarakhand- कोविड नियमों का उल्लंघन करना प्रधानाचार्य को पड़ा भारी, मुकदमा दर्ज

Uttarakhand- माँ ने बेटे के लिए भेजे रुपये, लेकिन बेटे तक पहुंची मौत

मामला बीते शुक्रवार दोपहर का है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कैंट कोतवाली क्षेत्र के शोएब अहमद निवासी महेंद्र विहार बल्लूपुर रोड ने पुलिस को सूचना दी कि, उनकी दादी महमूदा घर के भूतल में आराम कर रही थीं और उनका परिवार ऊपरी मंजिल पर खाना खा रहा था।

saraswati-bal-vidya-niketan

इस दौरान एक महिला और उसकी बच्ची घर के अंदर दाखिल हुई और दादी को बातों में उलझाकर उनके गले से चेन खींच ली व मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़े…..

Uttarakhand- चरस की तस्करी करते पकड़ा गया नाबालिग, भेजा जायेगा बाल सुधार गृह

Uttarakhand- 30 लाख रुपये की अवैध शराब के साथ दो दबोचे, वाहन सीज

सूचना के बाद पुलिस ने पीड़ित के घर में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले व क्षेत्र के आस पास के सभी इलाकों में आरोपितों की तलाशी शुरू की। करीब आधे घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपितों को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उनसे लूटी गई चेन भी बरामद कर ली।

पुलिस की पूछताछ में महिला ने अपना नाम सावित्री, निवासी मद्रासी कॉलोनी लक्खीबाग निकट रेलवे स्टेशन बताया। उसके साथ पकड़ी गई उसकी 16 साल की बेटी थी।

पूछताछ में महिला ने पुलिस को यह भी बताया कि पूर्व में वह उक्त घर में भीख मांगने के लिए गए थे, वहां देखा कि एक बुजुर्ग महिला अक्सर अकेली ही बैठी रहती है। शुक्रवार को मौका देखकर उन्होंने बुजुर्ग महिला की चेन लूट ली।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos