उत्तराखण्ड ब्रेकिंग— खाई में गिरा बोलेरो वाहन,बागेश्वर निवासी महिला सहित 2 की मौत,8 को बचाया गया

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

उत्तराखण्ड में वाहन हादसे थमने का नाम नही ले रहे है। शनिवार के दिन भी एक ऐसा ही हादसा हुआ है। हादसे में 2 की मौत हो गई जबक 8 लोग घायल है।यह हादसा चमोली जिले के कर्णप्रयाग—ग्वालदम मोटर मार्ग में तलवाड़ी के पास हुआ।

new-modern


मिली जानकारी के अनुसार चमोली जिले में कर्णप्रयाग-ग्वालदम मोटर मार्ग में तलवाड़ी के पास घनियालधार में यह दुर्घटना हुई है। यहां एक बोलेरो वाहन अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गया। बताया जा रहा है कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। दुर्घटना में 8 लोग घायल हुए है,इनमें से 4 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

दुर्घटना में बागेश्वर जिले के परकोटी—सिरकोट निवासी 43 साल वर्षीय सरस्वती देवी और 55 साल के राजेंद्र चौधरी पुत्र सुखाली राम, निवासी बिहार, हाल- निवासी ग्वालदम की मौत हो गई।


घटनास्थल से 8 लोगों का रेस्कयू कर उन्हें पास के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराकर प्राथमिक उपचार दिया गया,इनमें से 4 की हालत गंभीर होने पर उन्हें बागेश्वर जनपद के बैजनाथ अस्पताल के लिए रिफर कर दिया गया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना आज दिन में हुई। डाक वाहन कर्णप्रयाग से ग्वालदम जा रहा था कि अचानक तलवाड़ी के पास घनियालधार में वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। वाहन के खाई में गिरते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई।लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और तहसील में दी। पुलिस और तहसील प्रशासन की टीम ने ग्रामीणों की मदद से खाई में जाकर घटना में घायल हुए 8 लोगों को निकाला और उन्हें 108 आपातकालीन सेवा की मदद से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ग्वालदम लेकर आए। गंभीर रूप से घायल 4 यात्रियों की हालत को देखते हुए उन्हे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ रिफर कर दिया गया। वही दुर्घटना में मारे गए दोनों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कर्णप्रयाग भेजा गया है।