उत्तरा न्यूज
अभी अभी जॉब अलर्ट

UPSC Recruitment 2022: UPSC ने निकाली अलग अलग पदों पर भर्तियां, इस तारीख से पहले करें आवेदन

Job

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Union Public Service Commission, (UPSC) ने Union ministries और अन्य सरकारी कार्यालयों में विभिन्न पदों पर नियुक्तियां निकाली हैं। इनमें Deputy Director of Mines Safety (Electrical), Senior Lecturer, Ophthalmology, Assistant Engineer (Civil)/Assistant Surveyor of Works Civil पर नियुक्तियां की जाएंगी। ऐसे में जो भी candidates न पदों के लिए online apply करना चाहते हैं, वे official website upsconline.nic.in पर जाकर apply कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान रखें कि इन पदों पर 14 अप्रैल तक आवेदन कर सकते हैं और अंतिम तिथि बीतने के बाद कोई application form accept नहीं किए जाएंगे।

UPSC की ओर से जारी notification के मुताबिक, Deputy Director (Electrical) के पदों पर 8, assistant director (Economic Investigation) के 15 और senior lecturer Ophthalmology के 3 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं assistant engineer civil के पदों पर 3 नियुक्तियां की जाएंगी। वहीं इन पदों पर age limit की बात करें तो deputy director के पदों पर आवेदन करने की age limit 40 साल, assistant director की post पर apply करने की age limit 30 साल होनी चाहिए। इसके अलावा, senior lecturer के पद पर candidates की age 50 साल और assistant engineer civil के पदों पर apply करने वाले candidates की age 33 साल होनी चाहिए।

इतनी देनी होगी fees

UPSC की ओर से जारी notification के मुताबिक senior lecturer सहित अन्य पदों पर apply करने वाले candidates को application fees के रूप में 25 का शुल्क देना होगा। वहीं SC, ST, PWBD candidates और किसी भी समुदाय की महिला उम्मीदवारों के लिए कोई application fees नहीं देना होगा। इस भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी पाने के लिए candidates official पर visit कर सकते हैं।

Related posts

पदोन्नति में आरक्षण(Reservation in promotion) को लेकर हड़ताल में डटे कर्मचारियों ने जलाई शासनादेश की प्रतियां

Newsdesk Uttranews

कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेने पर एनएसयूआई(nsui) में आक्रोश…एचआरडी ​मंत्री का पुतला फूंका

UTTRA NEWS DESK

Pithoragarh- मुनस्यारी से पिथौरागढ़ जा रहा वाहन खिरचना पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त, 01 व्यक्ति की मृत्यु

editor1