ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरकर दो छात्राओं की दर्दनाक मौत, इलाक़े में शोक की लहर

उत्तरा न्यूज टीम
2 Min Read

उत्तराखंड के चंपावत ज़िले में एक दर्दनाक हादसे में दो छात्राओं की मौत हो गई। दोनों छात्राएं स्कूल से घर लौट रही थीं तभी ट्रैक्टर-ट्रॉली से गिरकर उनकी जान चली गई। इस हादसे से इलाक़े में शोक की लहर है। दोनों छात्राओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर अस्पताल लाया गया है।

बता दें, बुधवार को ग्राम पंचायत बुड़म के सुकनी तोक की रहने वाली कविता (16) और बुड़म तोक की रहने वाली अनीता (17) सूखीढांग-डांडा-मीडार सड़क से अपने घर जा रही थीं। उनके साथ कुछ और छात्राएं भी थीं। इसी दौरान वहाँ से गुज़र रही एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से 10 छात्राओं ने लिफ्ट ले ली।

कुछ दूर जाने के बाद एक मोड़ पर ट्रॉली असंतुलित हो गई जिससे कविता और अनीता नीचे गिर गईं और ट्रॉली के पहिए के नीचे आ गईं। इस हादसे में दोनों छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे की सूचना मिलते ही चल्थी चौकी से पुलिस की टीम मौके पर पहुँची। पुलिस ने शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए टनकपुर उप जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस हादसे की जाँच कर रही है।

बताया जा रहा है कि बुड़म में स्कूल नहीं होने की वजह से ये छात्राएं 12 किलोमीटर दूर तलियाबांज स्कूल जाती थीं। इस हादसे से दोनों छात्राओं के परिवारों में मातम पसरा हुआ है। अनीता 10वीं और कविता 9वीं कक्षा की छात्रा थी।