News-web

क्लासेन और अभिषेक शर्मा के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराया

Published on:

आईपीएल 2024 के 69वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पंजाब किंग्स को 4 विकेट से हराकर शानदार जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने अपना लीग चरण शानदार अंदाज में समाप्त किया है। हैदराबाद पहले ही प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर चुकी थी।

पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 214 रनों का विशाल स्कोर बनाया। पंजाब के लिए प्रभसिमरन सिंह ने सर्वाधिक 71, रायली रूसो ने 49 रन बनाए, जबकि अथर्व तायडे ने 46 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली।

हैदराबाद की शुरुआत खराब रही। टीम के सलामी बल्लेबाज ट्रेविस हेड मुकाबले के पहली ही गेंद पर बोल्ड हो गए। लेकिन अभिषेक शर्मा ने 66 रन, राहुल त्रिपाठी ने 33, नीतीश कुमार रेड्डी ने 37 और हेनरिक क्लासेन ने 42 रनों की शानदार पारियों से टीम को वापसी दिलाई। अभिषेक शर्मा ने 35 गेंदों में 6 छक्के और 3 चौके लगाए। क्लासेन ने 26 गेंदों पर 5 चौके और 1 छक्का लगाकर टीम का स्कोर 200 के पार पहुंचाया।

हैदराबाद की टीम आईपीएल 2024 में प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम थी। उनका शानदार प्रदर्शन इस जीत के साथ और भी मजबूत हुआ है। हैदराबाद की टीम ने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी के दम पर आईपीएल 2024 में एक मजबूत दावेदारी पेश की है।