News-web

यहां पर्यटकों से भरा टेंपो ट्रेवलर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलटा , 19 यात्रियों में मची चीख पुकार

नैनीताल। नैनीताल में रविवार को दिल्ली के पर्यटकों से भरा एक टेंपो ट्रैवलर अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में पर्यटक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

हादसे ने गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल भेजा गया है। सिटी मजिस्ट्रेट AP वाजपेई ने निजी अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल-चाल जाना और अस्पताल प्रशासन से प्राथमिकता के आधार पर सभी घायल पर्यटकों के उपचार किए जाने के निर्देश दिए गए हैं। जानकारी अनुसार रविवार को नैनीताल कालाढूंगी रोड प्रिया बैंड के पास कालाढूंगी से लगभग चार किलोमीटर पहले एक टेंपो ट्रैवलर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। जिसमें लगभग 19 लोग सवार थे जिसमें से 9 लोगों को चोटें आई हैं।

इसमें तीन लोग को गंभीर चोट हैं वहीं अन्य मामूली रूप से घायल हैं। सभी का इलाज सेंट्रल हॉस्पिटल हल्द्वानी में चल रहा है घायलों को 108 द्वारा यहां पहुंचाया गया है। सभी लोग करोलबाग और मोती नगर दिल्ली के रहने वाले हैं। सभी लोग शुक्रवार के दिन पगोट गए थे और आज वापसी के समय दुर्घटना हुई है, उनके द्वारा बताया गया कि टेंपो ट्रैवलर चालक की गति तेज होने और सामने से दूसरा वहानआने पर ब्रेक लाने लिए जाने के कारण टेंपो ट्रेवलर पलट किया था।सभी का इलाज अस्पताल द्वारा किया जा रहा है।