shishu-mandir

Pithoragarh- सिमलगैर बाजार में यातायात व्यवस्था को लेकर लिए निर्णय

Newsdesk Uttranews
1 Min Read

पिथौरागढ़। शहर की धड़कन माने जाने वाले सिमलगैर बाजार में वरिष्ठ व्यापारियों, स्थानीय लोगों की ट्रैफिक पुलिस के साथ बैठक की गई। जिसमें निर्णय लिया कि अनावश्यक चार पहिया वाहन बाजार में खड़े नहीं किए जाएंगे।

new-modern
gyan-vigyan

बैठक की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ व्यापारी महेश को मखौलिया ने सभी व्यापारियों को नववर्ष की बधाई देते हुए बाजार के भीतर यातायात व्यवस्था को सुचारू रखने के सुझाव दिए। यातायात प्रभारी दरबान सिंह मेहता ने यातायात सुव्यवस्थित करने में सहयोग के लिए व्यापार संघ की सराहना की और सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

यातायात के साथ अन्य समस्याओं पर भी विचार विमर्श किया गया। तय किया गया कि व्यापारियों के बड़े वाहन समयानुसार आएंगे तथा अन्य प्राइवेट वाहन जरूरत के समय भीतर प्रवेश कर सकते हैं, लेकिन वाहन अनावश्यक रूप से सड़कों पर खड़े नहीं किए जाएंगे।

बैठक में यातायात पुलिसकर्मी हरीश लटवाल, व्यापार संघ अध्यक्ष पवन जोशी, व्यापारी नवल रावल, सुनील पुनेठा, ललित खत्री, जनार्दन नगरकोटी, चंद्र प्रकाश खत्री, पप्पू पाटनी, नवीन भसीन, संजीव भसीन, आशीष अग्रवाल, बसंत जोशी, ज्योति जोशी, उमेश जोशी, राजेश पंगरिया, राकेश वर्मा, राहुल, जीवन कापडी मौजूद थे। बैठक का संचालन सुशील खत्री ने किया।