shishu-mandir

Job- Bank Recruitment: इस बैंक में क्लर्क के पदों पर निकली भर्ती

editor1
2 Min Read

दिल्ली। Karnatak Bank limited (KBL) की तरफ से नौकरी की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है। बैंक में क्लर्क के पदों पर भर्तियां निकली हैं। हाल ही में इस भर्ती का notification जारी किया गया था और 7 मई से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। योग्य उम्मीदवार 21 मई 2022 तक online apply कर सकते हैं। Clerk के पदों पर नौकरी पाने के लिए candidates को online test में अच्छे नंबर लाकर merit list में जगह बनानी होगी। चयनित उम्मीदवारों को कर्नाटक की विभिन्न बैंक शाखाओं में नियुक्त किया जाएगा। उन्हें शुरुआत में हर महीने 43000 रुपये salary मिलेगी।

new-modern
gyan-vigyan

Clerk के इन पदों पर apply करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से graduation की डिग्री होनी चाहिए। उम्मीदवारों के graduation में minimum 60% अंक होने चाहिए। Age limit की बात करें तो आवेदकों की अधिकतम उम्र 26 साल होनी चाहिए।

saraswati-bal-vidya-niketan

इतना है आवेदन शुल्क- Notification के मुताबिक general, OBC और EWS category के आवेदकों के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये है। इसके अलावा SC-ST और दिव्यांगों के लिए application fees 600 रुपये है। यह fees debit card, credit card, net banking या अन्य online तरीकों से जमा किया जा सकता है।

ऐसे कर सकते हैं apply- Clerk के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को Karnataka Bank limited की official website karnatakabank.com पर जाना होगा। homepage पर आपको Careers के विकल्प पर जाना होगा। यहां आपको इस भर्ती का notification और आवेदन का लिंक मिल जाएगा।