उत्तराखंड न्यूज
अभी अभी पिथौरागढ़

Pithoragarh- सहकारी बैंक भर्ती घोटाले को लेकर बैंक में किया प्रदर्शन, एसआईटी जांच की मांग उठाई

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

पिथौरागढ़। जिला सहकारी बैंक पिथौरागढ़ में कथित भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को बैंक परिसर में प्रदर्शन किया और जांच अधिकारी से मुलाकात कर भर्ती घोटाले की एसआईटी जांच की मांग की।

विधायक मयूख महर और जिलाध्यक्ष त्रिलोक महर के नेतृत्व में सहकारी बैंक के कार्यालय में प्रदर्शन कर कांग्रेस नेताओं ने पीड़ित युवाओं को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाई। कांग्रेस नेताओं ने घोटाले की जांच में जुटे अधिकारियों से मुलाकात कर कहा कि सहकारी बैंक में चतुर्थ श्रेणी के पदों पर भर्ती के नाम पर हुए घोटाले की एसआईटी जांच होनी चाहिए। साथ ही सभी अभ्यर्थियों को बुलाकर उनसे पूछताछ की जाए, जिन लोगों से नौकरी के नाम पर मोटी रकम वसूली गई है, उनको उनका पैसा लौटाया जाए। उन्होंने पूर्व से कार्यरत कर्मियों को वरीयता देने सहित अन्य मसले भी उठाए।।

इस दौरान विधायक महर ने कहा कि इस घोटाले में नियुक्तियां उनकी हुई जिन्होंने लाखों रुपए दिए या फिर भाजपा के नेताओं के करीबियों को भर्ती किया गया, जो सरासर गलत है। उन्होंने मामले की एसआईटी जांच कर युवाओं को न्याय दिए जाने की बात कही। कांग्रेस नेताओं ने जांच अधिकारियों को मांगपत्र भी सौंपा।

प्रदर्शन में यूथ कांग्रेस जिलाध्यक्ष ऋषेन्द्र महर, सहकारिता ब्लॉक निदेशक होशियार लुंठी, पूर्व दर्जा मंत्री महेंद्र लुंठी, हयात चंद, भुवन पाण्डेय, ललित बिष्ट, गौरव महर, शुभम बिष्ट, प्रदीप थापा, भुवन जोशी आदि शामिल थे।

Related posts

अन्तरिक्ष विज्ञान पर कार्यशाला का आज होगा आयोजन

Newsdesk Uttranews

जब प्रोड्यूसर ने नीना गुप्ता को होटल में बुलाया था

Newsdesk Uttranews

माता सिद्धिदात्री की आरती

Newsdesk Uttranews