shishu-mandir

Pithoragarh- प्राधिकरण निरस्त करने का शासनादेश जारी करने को प्रदर्शन

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

पिथौरागढ़ सहयोगी
विकास प्राधिकरण निरस्त करने का शासनादेश जारी करने की मांग को लेकर विभिन्न संगठन के लोगों ने Pithoragarh में प्रदर्शन किया।

new-modern
gyan-vigyan

इस दौरान हुई सभा में वक्ताओं ने कहा कि उनके भाजपा सरकार पर विश्वास नहीं है। पिछले सीएम ने भी प्राधिकरण स्थगित करने की घोषणा की थी, लेकिन उसका शासनादेश जारी नहीं हुआ। अब नए सीएम ने प्राधिकरण निरस्त करने की घोषणा की है। मगर इसका जीओ जारी करने में हो रही देरी से सरकार की बातों पर विश्वास नहीं किया जा सकता।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- चेहरा बदलकर पाप धोना चाहती है भाजपा: मयूख

बीते मंगलवार को संयुक्त संघर्ष मोर्चा के बैनर तले विभिन्न संगठनों से जुड़े लोगों ने मोर्चा के संयोजक एडवोकेट मोहन चंद्र भट्ट के नेतृत्व में गांधी चौक में प्रदर्शन किया। कहा पर्वतीय प्रदेश के लोग लंबे समय से प्राधिकरण निरस्तीकरण की लड़ाई लड़ रहे हैं। पहले से ही इस काले कानून से डरे लोगों को विश्वास दिलाने के लिए सरकार को जल्द प्राधिकरण निरस्तीकरण का शासनादेश जारी करना होगा। कहा कि यह सरकार स्पष्ट फैसले लेने में हमेशा पीछे रही है।

यह भी पढ़े…

Pithoragarh- खलिया वन संरक्षित क्षेत्र में दिया पर्यावरण संरक्षण संदेश

चेतावनी देते हुए कहा जब तक शासनादेश जारी नहीं हो जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके पर सीनियर सिटीजन एसो. के महामंत्री दयानंद भट्ट, सीयूमो के प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन शर्मा, संयुक्त संघर्ष मोर्चा कोर कमेटी के सदस्य सुशील खत्री, चंद्रप्रकाश पुनेड़ा, सुरेश जोशी, शंकर राम, बुद्धिबल्लभ, योगेश तिवारी, हरीश कुमार, गिरीश जोशी आदि मौजूद थे।

कृपया हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/videos