विश्व कप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया की पराजय से निराश हुए एमएस धोनी

उत्तरा न्यूज डेस्क
2 Min Read

new-modern

नैनीताल। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बीते मंगलवार को नैनीताल पहुंचे थे और एक हफ्ते बाद सोमवार को वापस लौट गए है। बुधवार सुबह वह अपने पैतृक गांव जैंती ल्वाली अल्मोड़ा पहुँचे थे, जहां पर उन्होंने गांव के सभी मंदिरों में पूजा अर्चना की थी। जिसके बाद अपने गांव में रह रहें अपने परिवार वालों से मुलाक़ात की थी। वहीं शुक्रवार को एमएस धोनी अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाने के लिए अपनी बेटी व मित्रों के साथ नैनीताल के एक कॉटेज में रुके थे जहाँ पर उन्होंने 19 नवंबर को अपनी पत्नी साक्षी का जन्मदिन मनाया, साथ ही सुरक्षा टीम व अन्य लोगों को धोनी ने सामूहिक भोज भी दिया।

वही सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले के शुरू होने से पूर्व धोनी ने विराट कोहली से वार्ता की थी और भारत की जीत के विभिन्न पहलुओं पर बात की थी। करीब आधा घंटा बात के दौरान उन्होंने कोहली को गुरुमंत्र दिया था। दिनभर धोनी गेस्ट हाउस में ही मैच देख रहें थे उनकी पत्नी और परिवार के लोग नैनीताल की सुंदरता का लुप्त उठा रहें थे। मैच की शुरुआत से कमरे में कैद धोनी प्रारंभिक तीन विकेट गिरने के बाद कुछ देर बाहर आए। इस दौरान वह परेशान भी दिखे।

वहीं आज एमएस धोनी नैनीताल से पंतनगर के लिए रवाना हुए और विश्व कप में भारत की हार का दु:ख भी उनके चेहरे पर साफ झलक रहा था। हालांकि इस पर वह कुछ बोले नही। वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश करी, परन्तु वह बीना जवाब दिए चले गए। कॉटेज के बाहर काफ़ी संख्या में लोग उनके साथ फोटो खींचने के लिए खडे थे परंतु धोनी अपने प्रशंसकों को हाथ हिलाकर गाड़ी में बैठ गए व काफिले के साथ पंतनगर एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।