News-web

भाई ने बहन को मना किया मोबाइल चलाने से तो बहन ने गुस्से में आकर काट दिया भाई का गला

Published on:

छत्तीसगढ़ के खैरागढ़ छुईखदान-गंडई जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक बहन ने अपने भाई की हत्या कर दी। आरोपी लड़की का कहना है कि उसके भाई ने उसे फोन का इस्तेमाल करने से मना कर दिया था जिसके बाद उसने अपने भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और मौके पर ही भाई की मौत हो गई फिलहाल पुलिस की टीम ने आरोपी लड़की को अपनी हिरासत में ले लिया है।

घटना छुईखदान थाना क्षेत्र के अमलीडीहकला गांव की है। यहां एक 14 साल की लड़की अपने पूरे परिवार और बड़े भाई (उम्र 18 साल) के साथ थी।पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार घटना वाले दिन घर पर वह अपने भाई के साथ अकेली थी इस दौरान उसके मां-बाप कम पर गए हुए थे लड़की के भाई का नाम देव प्रसाद वर्मा था।

इसलिए डांटा था भाई ने

इस दौरान देव प्रसाद ने लड़की को फोन का इस्तेमाल न करने को कहा। देव प्रसाद ने बहन को मोबाइल पर लड़कों से बात करने को लेकर डांटा। इसके कुछ देर बाद वह घर के अंदर जाकर सो गया लेकिन भाई की यह बात सुनकर बहन काफी गुस्सा हो गई और गुस्साई बहन ने अपने भाई को मौत के घाट उतार दिया।

किया जुर्म कबूल

जब उसका भाई सो रहा था तो लड़की ने अपने भाई की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे उसके भाई की मौत मौके पर ही हो गई। पुलिस के मुताबिक, इसके बाद लड़की नहाने के लिए चली गई और अपने कपड़ों पर लगे खून के निशान हटाए। इसके बाद घर से बाहर आकर उसने पड़ोसियों से कहा कि उसके भाई की किसी ने हत्या कर दी। यह बात सुन लोगों ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस की टीम मामले की जांच में जुटी। इस दौरान उन्होंने लड़की पर शक होने पर पूछताछ की तो उसने सारा सच कबूल लिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।