shishu-mandir

बिना अनुमति के हो रहा था विवाह(marriage), मौके पर पहुंची पुलिस ने 8 के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Newsdesk Uttranews
2 Min Read

new-modern
gyan-vigyan

उधमसिंह नगर: यूएसनगर के खटीमा में बिना अनुमति के शा​दी(marriage) कराना 8 लोगों को भारी पड़ गया।

saraswati-bal-vidya-niketan

मौके पर पहुंची पुलिस ने शादी तो रुकवाई ही आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर दिया।

पुलिस ने बारात लेकर आई उनकी कार को भी सीज कर दिया है। बताते चलें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश के साथ उत्तराखंड में भी लॉक डाउन जारी है। इस दौरान किसी भी प्रकार के सामाजिक व धार्मिक आयोजनों पर बिना अनुमति के रोक लगाई गई है।

खटीमा की पुलिस को देर रात सूचना मिली कि इस्लाम नगर वार्ड में एक व्यक्ति के घर में भीड़ एकत्र है। सूचना मिलते ही खटीमा पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां बारात आई है।


पुलिस ने दूल्हे समेत काजी व दोनों पक्षो के आठ लोगो को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई और धारा 188 का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किए गए 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है।

वही कोतवाल खटीमा संजय पाठक का कहना है कि पुलिस को इस्लाम नगर वार्ड नंबर 3 में एक स्थान पर भीड़ इकट्ठी होने की सूचना मिली थी।

जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बिना अनुमति के हो रही शादी को रुकवा कर दूल्हे सहित हाथ लोगों को धारा 188 के उल्लंघन करने पर गिरफ्तार कर लिया है।

इस्लामनगर का क्षेत्र काफी संवेदनशील है क्योंकि कल इस्लाम नगर में आठ कोरोना संदिग्ध मिले थे जिन्हें क्वॉरेंटाइन किया गया है। ऐसे में इस्लाम नगर में भीड़ इकट्ठी होना गंभीर मामला है।

TAGGED: ,