जन्माष्टमी पर्व: न्यू मॉर्डन पब्लिक स्कूल में कृष्ण व राधा के परिधान में सज—धज कर आये नन्हें—मुन्हें बच्चें, रंगारंग कार्यक्रमों से बांधा समा

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
ministriyal association

अल्मोड़ा। जनाष्टमी पर्व के अवसर पर लोअर माल रोड स्थित न्यू मॉर्डन पब्लिक स्कूल में कई कार्यक्रमों का आयोजन हुआ। इस दौरान नन्हें—मुन्हें बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक व कृष्ण—राधा, कृष्ण—सुदामा पर आधारित कई कार्यक्रमों की शानदार प्रस्तुतियां दी।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष कुंदन लटवाल तथा विशिष्ट ​अतिथि निवर्तमान प्रधान खत्याड़ी हरीश कनवाल ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस मौके पर छात्र—छात्राओं को जनाष्टमी पर्व का महत्व बताया गया। इस कार्यक्रम में नन्हें—मुन्हें बच्चे कोई राधा तो कोइ कृष्ण के परिधान में सज—धज कर आया। इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ संजय जोशी ने सभी शिक्षक—शिक्षिकाओं, छात्र—छात्राओं व उपस्थित अभिभावकों को जनाष्टमी पर्व की शुभकामनाएं दी तथा बच्चों से श्री कृष्ण व सुदामा की मित्रता की तरह एक—दूसरे के साथ अच्छा व्यवहार करने व एक अच्छे दोस्त बनने की अपील की। इस मौके पर विद्यालय के सभी शिक्षक—शिक्षिकाएं, छात्र—छात्राएं व अन्य लोग मौजूद रहे।

advt hayat singh jemwal