उत्तरा न्यूज
अभी अभी अल्मोड़ा

Almora- गर्वमेंट पेंशनर्स वैलफेयर ऑर्गनाइजेशन अल्मोड़ा का वार्षिक अधिवेशन आयोजित

खबरें अब whatsapp पर
Join Now

अल्मोड़ा। 14 नवम्बर, 2021- गर्वमेंट पेंशनर्स वैलफेयर ऑर्गनाइजेशन अल्मोड़ा का वार्षिक अधिवेशन अल्मोडा स्थित मल्ला महल सभागार में सम्पन्न हुआ। अधिवेशन में जिलाधिकारी वन्दना सिंह बतौर मुख्य अतिथि व कोषाधिकारी स्मिता जोशी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।

nitin communication

कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने संगठन की ओर से राजकीय सेवा के दौरान सराहनीय कार्य करने वाले चार पेंशनरों जिनमें पूरन लाल साह, प्रताप सिंह सत्याल, किशोर कुमार एवं गिरजा नन्दन जोशी को स्मृति चिन्ह् व शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। सभी सम्मानित होने वाले पेंशनरों द्वारा राजकीय सेवा के दौरान किए गये उनके विभिन्न सराहनीय कार्यों का वाचन भी किया गया।

udiyar restaurent
govt ad

गिरीश चन्द्र तिवारी की अध्यक्षता में हुए वर्षिक अधिवेशन में संगठन की ओर से चन्द्रमणी भट्ट ने पेंशनरों की समस्याओं से सम्बन्धित एक मॉगपत्र जिलाधिकारी को सौंपा। जिलाधिकारी ने मॉगपत्र पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि पेंशनरों व वरिष्ठ नागरिकों की समस्याओं का हर सम्भव समाधान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि वरिष्ठजनों का एक विशेष महत्व है और वे समाज को दिशा देने का कार्य करते है। जिलाधिकारी ने विभिन्न कार्यालयों में वरिष्ठ नागरिकों को वरीयता, पेंशनरों को जीवित प्रमाण-पत्र प्रदान करने के लिए सुविधा सहित अन्य कई बिन्दुओं पर सकारात्मक आश्वासन दिया जिस पर सभी पेंशनरों ने उनका धन्यवाद ज्ञापित किया।

अधिवेशन में नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, संगठन के वरिष्ठ सदस्य आनन्द सिंह ऐरी, आनन्द सिंह बगड़वाल, अरूण पंत आदि ने अपने-अपने विचार रखे। कोषाधिकारी स्मिता जोशी ने सभी समस्याआंे पर उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। इस अवसर पर महिला कल्याण संस्था द्वारा स्वागत गीत व अन्य कार्यक्रम प्रस्तुत किए गये। कार्यक्रम में संगठन के सदस्य लक्ष्मण सिंह ऐठानी, डा0 जे0सी0 दुर्गापाल, नवीन लाल साह, भागीरथ पाण्डे, मोहन चन्द्र काण्डपाल, डी0के0 काण्डपाल, रमेश चन्द्र जोशी, महिला कल्याण संस्था की अध्यक्ष रीता दुर्गापाल, श्रीमती पुष्पा सती के अलावा पेंशनर्स ऑर्गनाइजेशन के अन्य सदस्य उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन हेम चन्द्र जोशी ने किया

Related posts

Almora- कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने शिवालय में किया जलाभिषेक, भाजपा सरकार को बताया विफल

Newsdesk Uttranews

किसान मेला: कास्तकारों को सिखाई ओक टसर रेशम कीटपालन की विधि

UTTRA NEWS DESK

Almora- आउटर्सोस कर्मियों ने एनएचएम में समायोजित किए जाने की उठाई मांग, सीएम को सौंपा ज्ञापन

Newsdesk Uttranews