News-web

Video- ब्रेक की जगह दब गया एक्सीलेटर, नई कार लेकर पूजा करने जा रहा था मंदिर

एक शख्स ने नई कार खरीदी और पूजा करने के लिए मंदिर जा रहा था तभी कार हादसे का शिकार हो गई। यह मामला तमिलनाडु के कुड्डालोर से सामने आया है। यहां एक शख्स ने गाड़ी खरीदी जिसके बाद वह गाड़ी लेकर मंदिर जा रहा था तभी गाड़ी मालिक ने ब्रेक की जगह गलती से एक्सलेटर पर पैर रख दिया, जिसके चलते कार अनियंत्रित होकर बाहर चली गई और मंदिर के पिलर से टकरा गई, और नई कार को काफी नुकसान पहुंचा है।

इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक, कुडलुर जिले के श्रीमुशनम इलाके के एक मंदिर में सुधाकर नाम का एक शख्स अपनी नई गाड़ी की पूजा कराने पहुंचा था। पूजा हो जाने के बाद परंपरा के अनुसार चालक को मंदिर के सामने गाड़ी को हल्का सा आगे बढ़ाना था। लेकिन जैसे ही सुधाकर ने गाड़ी को आगे बढ़ाया, उसके बाद ब्रेक दबाने की बजाए एक्सेलेटर पर पैर रख दिया।

इससे गाड़ी तेज गति से आगे चली गई और अनियंत्रित होकर मंदिर के अंदर घुस गई और एक पीलर से टकरा गई। वह शख्स भी गाड़ी के साथ घिसटते हुए आगे तक चला जाता है। इस हादसे का बाद मंदिर में अफरा-तफरी का मौहल बन गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ हालांकि इस घटना में नई गाड़ी पूरी तरह से डैमेज हो गई।