उत्तरा न्यूज
अभी अभी उत्तराखंड बागेश्वर

सरयू में नहाने उतरे कपकोट निवासी 12वीं के छात्र की मौत(Death), घर में मचा कोहराम

खबरें अब पाए whatsapp पर
Join Now

Death of a class 12 student resident of Kapkot who took a bath in Saryu river

बागेश्वर , 23 जून 2022- बागेश्वर के कपकोट के झटकवाली के समीप ग्वाड़ निवासी किशोर सौरभ सिंह पुत्र स्व. अर्जुन सिंह की सरयू नदी मे डूबने की वजह से मौत(Death) हो गयी।


प्राप्त सूचना के अनुसार सौरभ अपने दो अन्य साथियों के साथ सरयू नदी में नहाने गया था लेकिन नहाने के दौरान सौरभ सिंह अचाननक नदी में डूबते डूबते गायब हो गया। जब इसकी सूचना ग्रामीणों को दी गयी तो ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया।

इस दौरान पुलिस, एसडीआरएफ व फायर की टीम ने खोजबीन कर सौरभ का शव बरामद कर लिया। इस घटना के बाद गांव में शोक लहर है।

इधर ग्रामीणों ने बताया कि सौरभ सिंह अपने परिवार का इकलौता चिराग था, जो कक्षा 12का छात्र था। सौरभ के पिता का भी कुछ समय पूर्व देहान्त हो गया था। मृतक के परिवार में तीन बहन एक भाई बताया गया है।

इधर पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इस घटना पर विधायक कपकोट सुरेश गडिया ने शोक जताया है। इसके साथ ही पूर्व विधायक ललित फर्स्वाण सहित विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने भी गहरा शोक व्यक्त किया है।


इधर प्रशासन की ओर से समय -समय पर लोगों को नदी किनारे नहीं जाने की हिदादत दी गयी है लेकिन लोग इसे हल्के मे लेकर अपनी जान के साथ खेल रहे हैं।

इस दौरान वातावरण में बढते तापमान के चलते लोग नदी की ओर जा रहे हैं इस दौरान जिन्हें तैराकी नहीं आती प्रशासन की ओर से उसे नदी तट से दूर रहने की सलाह दी जा रही है।

Related posts

हिमालय की मेरी पहली यात्रा भाग-2

Newsdesk Uttranews

बेंगलुरु निकाय चुनाव के लिए पार्टियां कस रही हैं कमर

Newsdesk Uttranews

Pithoragarh- भारी बर्फबारी में फंसे 8 लोगों को बचाया

editor1