shishu-mandir

पिथौरागढ़ – पूर्व जिपं अध्यक्ष समेत 6 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
corona

पिथौरागढ़। जिला मुख्यालय में रविवार शाम से सोमवार शाम तक 6 और व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। इनमें पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह भंडारी भी शामिल हैं, जो डीडीहाट सीट से विधानसभा का चुनाव में लड़ चुके हैं। एंटीजन टेस्ट में संक्रमित पाए गए पिथौरागढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन सिंह भडारी ने सोमवार दोपहर अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डालकर खुद इसकी जानकारी दी। भंडारी की पत्नी भी एंटीजन टेस्ट में पाॅजिटिव मिली हैं।

new-modern
gyan-vigyan

6 साल के लिए निष्कासित भाजपा विधायक चैंपियन की 13 माह में ही वापसी

saraswati-bal-vidya-niketan

पिथौरागढ़ के सीएमओ डाॅ. एचसी पंत के अनुसार एसडीआरएफ के चार जवान भी कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। पिथौरागढ़ के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष किशन भंडारी और उनकी पत्नी को जिला अस्पताल में आइसोलेट किया गया है। वहीं संक्रमित पाए गए अन्य लोगों को भी पिथौरागढ़ बेस अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

पिथौरागढ़ जिले में कोरोना के 23 एक्टिव केस

सभी के सैंपल लेकर फाइनल रिपोर्ट के लिए हल्द्वानी भेजे गए हैं। सीएमओ के अनुसार सोमवार तक पिथौरागढ़ में कोरोना के कुल 23 एक्टिव केस हैं। उन्होंने बताया कि जिले में प्रवेश करने के दोनों चेक प्वाइंट एंचोली तथा सेराघाट में बाहर से आने वालों के रैपिड एंटीजन टेस्ट किये जा रहे हैं। यह व्यवस्था लगभग पिछले एक महीने से चल रही है।

उत्तराखण्ड और देश विदेश की खबरों से जुड़े रहने के लिये हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें

https://www.youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw/