shishu-mandir

Bageshwar- कोरोना संक्रमण (corona infection) के प्रति जागरूकता को प्रशासन ने निकाली साइकिल रैली

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

बागेश्वर, 10 अप्रैल 2021- जनपद में कोरोना संक्रमण (corona infection) के नियंत्रण एवं रोकथाम तथा 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों को कोविड टीका लगाये जाने के प्रति जागरूकता को प्रशासन ने साइकिल रैली निकाली।

new-modern
gyan-vigyan

जनपदवासियों को जागरूक करने के उद्देष्य से जिलाधिकारी विनीत कुमार के निर्देशन में जिला प्रशासन एवं पर्यटन विभाग के संयुक्त तत्वाधान में corona infection को लेकर साईकिल जागरूकता रैली का आयोजन किया गया। जिसका शुभारम्भ विकास भवन पुल से उप जिलाधिकारी बागेश्वर योगेन्द्र सिंह ने हरी झण्डी दिखाकर रैली को रवाना किया।

saraswati-bal-vidya-niketan

यह भी पढ़े…

कोरोना संक्रमण (Corona infection)— अल्मोड़ा में 18 की रिपोर्ट आई पॉजिटिव 84 पहुंचे एक्टिव केस

इस अवसर पर उप जिलाधिकारी योगेन्द्र सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना संक्रमण (corona infection) के मामले निरंतर बढ़ते जा रहे है जिसके लिए जनपदवासियों को कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं सावधानी व सतर्कता बरतने के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए जिलाधिकारी के निर्देषों के अनुपालन में आज साईकिल जागरूकता रैली का आयोजन किया गया है ।

जिसके माध्यम से आम जनमानस को कोविड 19 के रोकथाम एवं 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी व्यक्तियों को कोविड टीका लगाने के प्रेरित एवं जागरूक करना है।

यह भी पढ़े…

Almora- बढ़ रहे नशे की प्रवृत्ति को लेकर चलाया जागरुकता अभियान

उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के निर्देशन में निरंतर सभी अधिकारियों द्वारा कार्य किया जा रहा है तथा कोविड संक्रमण (corona infection)के रोकथाम एवं नियंत्रण के लिए आम जनमानस की सहभागिता बहुत जरूरी है तथा आम जनता को सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की जानकारी उपलब्ध कराते हुए तथा उसका शत-प्रतिशत पालन कराने के लिए इस तरह के कार्यक्रम निरंतर आयोजित किये जा रहे है तथा इसमें लगे अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा निरंतर अपने-अपने क्षेत्रों में व्यापक प्रचार-प्रसार किया जा रहा है, ताकि जनपद के सभी लोगों को जागरूक करते हुए कोरोना संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण किया जा सके।

जागरूकता रैली विकास भवन पुल से होते हुए तहसील रोड़, बस स्टेशन, कठायतबाड़ा एवं महाविद्यालय बागेश्वर चौराहा से होते हुए साईकिल रैली का समापन पर्यटन आवास गृह, बागेश्वर में किया गया।

इस अवसर पर पुलिस उपाधीक्षक शिवराज राणा, जिला पर्यटन अधिकारी कीर्ति चन्द्र आर्या, अधिशासी अधिकारी नगरपालिका राजदेव जायसी, जिला सूचना अधिकारी रती लाल साह, जिला सेवायोजन अधिकारी शंकर बोरा, तहसीलदार दीपिका आर्या साहित प्रतिभागी मौजूद रहे।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw