shishu-mandir

Corona: रानीखेत, पिथौरागढ़ और श्रीनगर आर्मी अस्पताल सविलियंस के लिए खुलेंगे

Newsdesk Uttranews
2 Min Read
Screenshot-5

पिथौरागढ़ सहयोगी, 11 मई 2021उत्तराखंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए रानीखेत, पिथौरागढ़ और श्रीनगर गढ़वाल के आर्मी अस्पतालों में जल्द ही सविलियंस को भी देखा जाएगा, ताकि महामारी के इस दौर में आम लोगों को उपचार मिल सके। सांसद प्रदीप टम्टा ने बताया है कि इसके लिए चीफ आफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने सहमति जताई है।

new-modern
holy-ange-school

Uttarakhand- वैक्सीनेशन के उद्घाटन को पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष, लंबे इंतजार के बाद फूटा लोगों का गुस्सा

उत्तराखंड में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर चिंता जताते हुए सांसद टम्टा ने एक बयान जारी कर लोगों से अपील की है कि इस विकट समय में जितना संभव हो, अपने घरों पर ही रहें।
उन्होंने बताया है कि बढ़ रही महामारी को लेकर उनकी सीडीएस जरनल बिपिन रावत से फोन पर विस्तार से बात हुई। जिसमें सीडीएस रावत ने श्रीनगर गढ़वाल में सेना हॉस्पिटल को आम नागरिकों के लिए खोलने की बात कही।

gyan-vigyan

पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) किए गए गिरफ्तार

इस संदर्भ में जब सांसद ने कहा कि रानीखेत और पिथौरागढ़ के सेना हॉस्पिटल सुविधाओं से युक्त हैं और इनके जरिए क्षेत्र के लोगों को अच्छी स्वास्थ्य सुविधा कोरोना के दौरान मिल सकती है। इस पर जनरल बिपिन रावत ने इसके लिए हामी भरी है, जिसके अनुसार रानीखेत और पिथौरागढ़ के आर्मी अस्पतालों में भी शीघ्र ही सिविलियंस को भी देखा जाएगा।

Uttarakhand: कोरोना के बीच मर गई इंसानियत- संक्रमित व्यक्ति के शव ले जाने के लिए एंबुलेंस चालक ने वसूले 4 हजार रुपये

इसके लिए सांसद प्रदीप टम्टा ने सीडीएस रावत का आभार जताते हुए कहा है कि जल्द ही रानीखेत और पिथौरागढ़ के लोगों को इसका लाभ मिलेगा।