अल्मोड़ा में डाक्टर विहीन अस्पतालों की पीड़ा को लेकर कांग्रेस ने भेजा सीएम को ज्ञापन

Newsdesk Uttranews
1 Min Read
अल्मोड़ा में डाक्टर विहीन अस्पतालों की पीड़ा को लेकर कांग्रेस ने भेजा सीएम को ज्ञापन

अल्मोड़ा। अल्मोड़ा में बिना डाक्टरों की प्रतिस्थानी भेजे बगैर अस्पतालों से डाक्टरों के तबादलों के बाद अस्पताल एक प्रकार से खाली हो गए हैं.कांग्रेस ने इस प्रकरण की ओर सरकार का ध्यान खींचते हुए जल्द तीनों अस्पतालों में डाक्टरों की व्यवस्था किए जाने की मांग की है.

new-modern

congress 2

सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कार्यालय से सीएम को ज्ञापन भेजा जिसमें कहा गया कि अल्मोड़ा,महिला और बेस अस्पताल के अलावा जिले से 11 डाक्टरों के तबादले हुए हैं.उन्होंने जिला और बेस चिकित्सालय के रिक्त बाल रोग विशेषज्ञ पदों पर नियुक्ति किए जाने,महिला चिकित्सालय में कार्यरत एकमात्र महिला विशेषज्ञ पद पर नियुक्ति किए जाने,हार्ट केयर सेंटर को अविलंब संचालित किए जाने सहित स्वास्थ्य से जुड़ी सभी समस्याओं को तुरंत हल किए जाने की मांग की है.

must read it

इस मौके पर नगर अध्यक्ष पूरन रौतेला,राजीव कर्नाटक, दीपांशु पांडे, केएस भंडारी, कुदंन लटवाल,डीएस कार्की, महेश चन्द्र, हर्ष कनवाल,मदन सिंह डांगी, अरविंद रौतेला, राजेन्द्र बोरा, राधा बंगारी,भगवती आर्या, कार्तिक साह, इंदू आर्या, अमि​त बिष्ट, नरेन्द्र सिराड़ी,तारा चन्द्र जोशी,जेसी तिवारी, दिनेश पिलख्वाल सहित अनेक कार्य​कर्ता मौजूद थे.

must read it