Uttarakhand – सीएम तीरथ (CM teerath singh rawat) ने कांग्रेसी विधायकों से लिया विकास कार्यों का फीडबैक

Newsdesk Uttranews
3 Min Read

देहरादून, 09 अप्रैल 2021- मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (CM teerath singh rawat) ने विपक्ष के विधायकों से मिलने और फीड बैक लेने का सिलसिला शुरू कर दिया है।

new-modern

लोकतंत्र में यह माना जाता है कि सीएम केवल सत्ताधारी दल का नहीं बल्कि पूरे राज्य का होता है, इस बात को आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने चरितार्थ कर दिया है।

सीएम तीरथ (CM teerath singh rawat) ने आज विपक्ष के विधायकों से मिलने का सिलसिला शुरू कर दिया है। इसी क्रम में सबसे सुदूर सीमांत क्षेत्र धारचूला के कांग्रेस विधायक हरीश धामी से उनके विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा की। यहां सीएम रावत ने यह संदेश देने का प्रयास किया है कि लोकतंत्र में विपक्ष को भी साथ लेकर चलना जरूरी होता है।

CM teerath singh rawat

यह भी तय किया है कि मुख्यमंत्री आने वाले दिनों में विपक्ष के अन्य विधायको से उनके गृह क्षेत्रो के फीडबैक लेंगे। बताते चलें कि पूर्वर्ती त्रिवेंद्र सरकार में विपक्षी विधायकों द्वारा उनके विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री द्वारा विकास योजनाओं एवं मुख्यमंत्री राहत कोष से सहायता न देने के लगातार आरोप लगाए थे, अब तीरथ रावत सरकार ने विपक्ष के विधायकों के क्षेत्रों में लंबे समय से जनहित की समस्याओं हल करने की कवायद शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…

Uttarakhand- सीएम तीरथ सिंह रावत (CM teerath singh rawat) ने उत्तराखंड कैडर के इन अधिकारियों को दी अहम जिम्मेदारी

इससे पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने उत्तराखंड में सबसे पहले यह परंपरा शुरू की थी, एनडी तिवारी अपनी पार्टी के विधायकों के साथ ही विपक्ष के विधायकों के क्षेत्रों की विकास योजनाओं से जुड़े महत्वपूर्ण निर्णायक से लिया करते थे।

यह भी पढ़े…

उपपा ने कहा- हरीश रावत स्वस्थ होकर चुनाव प्रचार (Salt election campaign) में आएं ताकि उनसे नानिसार व उत्तराखंड के सवालों पर खुली बहस हो

अब एक बार फिर से तीरथ रावत (CM teerath singh rawat) के इस सकारात्मक रवैए से सत्ता पक्ष के साथ ही विपक्ष के विधायकों की भी उम्मीदें बढ़ गई है।

उत्तरा न्यूज youtube चैनल के इस लिंक पर क्लिक करें और पाएं ताजातरीन वीडियो अपडेट

https://youtube.com/channel/UCq1fYiAdV-MIt14t_l1gBIw